शर्मानाकः पाकिस्तान में आजादी दिवस पर विदेशी पर्यटक महिला से गैंगरेप, हाथ-पैर बंधे सड़क पर मिली पीड़िता (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 17 Aug, 2024 03:38 PM

pakistan belgian woman found tied raped on street

पाकिस्तान में 14 अगस्त को देश के आजादी दिवस के मौके पर एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इस्लामाबाद के जी-6/4 इलाके में एक...

Islamabad: पाकिस्तान में  14 अगस्त को देश के आजादी दिवस के मौके पर एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।  इस्लामाबाद के जी-6/4 इलाके में एक बेल्जियम की महिला से गैंगरेप किया गया। महिला सड़क पर पड़ी मिली, उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। महिला के साथ पांच दिनों तक लगातार दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के बयान के आधार पर, पुलिस ने एक स्थानीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। महिला इस्लामाबाद के जी-6/4 इलाके में सड़क पर पड़ी मिली, उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। स्थानीय लोगों ने उसे देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया।

 

On the so-called #IndependenceDay of #Pakistan, a #Belgium tourist was raped by "unidentified" men in Pakistan's capital #Islamabad, tied her hands & legs & fled after being dumped near road side
According to police sources, she had been sexually assaulted over five days pic.twitter.com/zM6au70a53

— UltaPulta TV (@TvUltapulta) August 15, 2024

महिला, जिसकी उम्र 28 वर्ष है, ने पुलिस को बताया कि उसके साथ पांच दिनों तक यौन उत्पीड़न किया गया। हालांकि, वह यह नहीं बता सकी कि उसे कहां रखा गया था। पुलिस ने महिला के बयान पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति, तमीजुद्दीन, को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, महिला के दावे की पुष्टि हुई है। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने दावा किया कि महिला मानसिक रूप से बीमार है और उसके पास कोई पहचान या यात्रा दस्तावेज नहीं है। महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जबकि पुलिस संदिग्ध के दावों और गायब यात्रा दस्तावेजों की जांच कर रही है।

 

बेल्जियम के दूतावास ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और कहा है कि उन्हें इस दुखद घटना की जानकारी मिली है, जिसमें एक 28 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया गया। हालांकि, दूतावास ने अभी तक पीड़िता की बेल्जियम की नागरिकता की पुष्टि नहीं की है। दूतावास ने स्थिति पर बारीकी से नजर रखने का आश्वासन दिया है। पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस पर घटी यह घटना पूरी दुनिया के लिए एक शर्मनाक उदाहरण पेश करती है। इस घटना ने न केवल पाकिस्तान की स्वतंत्रता दिवस की खुशी को फीका कर दिया, बल्कि यह एक गंभीर चिंता का विषय भी है कि कैसे इस तरह की घटनाएँ घटित हो रही हैं और इन पर प्रभावी रोकथाम की आवश्यकता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!