प्यार में पागल लड़की ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, परिवार के 13 लोगों को दी दर्दनाक मौत

Edited By Parminder Kaur,Updated: 07 Oct, 2024 02:43 PM

pakistani girl arrested for killing 13 members of her family

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक लड़की ने अपने ही परिवार के 13 लोगों को खाने में जहर देकर मार डाला। परिवार वाले उसकी पंसद के लड़के से शादी नहीं कर रहे थे, जिसके कारण लड़की ने यह खौफनाक कदम उठाया। सभी लोगों की मौत 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान...

इंटरनेशनल डेस्क. पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक लड़की ने अपने ही परिवार के 13 लोगों को खाने में जहर देकर मार डाला। परिवार वाले उसकी पंसद के लड़के से शादी नहीं कर रहे थे, जिसके कारण लड़की ने यह खौफनाक कदम उठाया। सभी लोगों की मौत 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में हुई। लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर खाने में जहर मिलाने की साजिश रची।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के 13 सदस्य खाने के बाद बीमार पड़ गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के दौरान यह सामने आया कि इन लोगों की मौत जहरीले खाने के कारण हुई। 


जब पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की, तो पता चला कि लड़की और उसके प्रेमी ने घर में रोटी बनाने वाले गेहूं में जहर मिला दिया था। रविवार को पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया। लड़की ने अपने प्रेमी की मदद से गेहूं में जहर मिलाने की बात कबूल की है।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!