Video: महिला ने लाइव सेशन में की विमान क्रैश की भविष्यवाणी, 24 घंटे में ही हो गया खतरनाक हादसा ! मारे गए दर्जनों लोग

Edited By Tanuja,Updated: 18 Aug, 2024 01:27 PM

predicted são paulo plane crash in chilling video one day before

ब्राजील की प्रभावशाली साइकिक, चैलिन ग्राजिक, जिन्हें ‘साइकिक ऑफ द स्टार्स’ कहा जाता है, ने 8 अगस्त को इंस्टाग्राम लाइव सेशन के....

International Desk: ब्राजील की प्रभावशाली साइकिक, चैलिन ग्राजिक, जिन्हें ‘साइकिक ऑफ द स्टार्स’ कहा जाता है, ने 8 अगस्त को इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान एक विनाशकारी विमान हादसे की भविष्यवाणी की। इस दौरान उन्होंने अपने 1.5 करोड़ फॉलोअर्स को यह बता कर डरा दिया कि साओ पाउलो, रियो डी जेनेरो, क्यूरिटिबा या रियो ग्रांडे डू सुल के आसपास किसी बड़े हादसे की आशंका है। 

PunjabKesari

चैलिन ने लाइवस्ट्रीम के दौरान चेतावनी दी कि उन्होंने एक विमान को गिरते हुए देखा है, जिसमें कई लोग सवार हैं। उन्होंने इस पूर्वाभास को लगभग दिव्य बताते हुए कहा, "जैसे कि भगवान मुझे कुछ दिखाना चाहते थे।" इस चेतावनी के बाद उनके फॉलोअर्स में खलबली मच गई।चौंकाने वाली बात यह है कि 9 अगस्त को साओ पाउलो के पास वास्तव में एक विमान हादसा हुआ। ब्राजील की एयरलाइन वोएपास द्वारा संचालित ट्विन-इंजन टर्बोप्रॉप विमान साओ पाउलो के ग्वारूलोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जाते समय विन्हेडो में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

 

विमान में सवार सभी 62 लोग, जिनमें 58 यात्री और 4 चालक दल के सदस्य थे, दुखद रूप से मारे गए। इस दर्दनाक घटना के बाद, अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना स्थल आवासीय क्षेत्र में होने के बावजूद जमीन पर कोई हताहत नहीं हुआ। यह एक चमत्कार जैसा था, क्योंकि ऐसी स्थिति में बड़े नुकसान की आशंका थी। हालांकि विमान हादसे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। विमान के अवशेषों की जांच की जा रही है ताकि इस दुर्घटना के पीछे की सटीक वजह का पता लगाया जा सके। 

PunjabKesari

इस हादसे के बाद चैलिन ग्राजिक की भविष्यवाणी और भी चर्चित हो गई है। लोग अब इस पर और भी विश्वास करने लगे हैं कि कुछ लोगों को भविष्य का पूर्वाभास हो सकता है। चैलिन ने दावा किया कि उन्हें इस घटना के बारे में दिव्य संकेत मिले थे। उन्होंने कहा, "भगवान ने मुझे यह दिखाया, ताकि लोगों को चेतावनी दी जा सके।" उनके इस दावे ने लोगों के बीच एक नई बहस को जन्म दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!