US Election: ट्रंप ने कमला हैरिस को बताया "निकम्मी" , कहा- अमेरिकी इतिहास में सबसे खराब राष्ट्रपति साबित होंगी

Edited By Tanuja,Updated: 27 Jul, 2024 12:55 PM

she was a bum  trump attacks harris complains about biden s exit

अमेरिका (USA) के पूर्व  राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने हाल ही में एक सार्वजनिक भाषण में कमला हैरिस (Kamala Harris) पर...

इंटरनेशल डेस्कः अमेरिका में नवंबर में प्रस्तावित राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी की दावेदारी की दौड़ में शामिल कमला हैरिस पर हमला तेज करते हुए कहा कि अगर वह निर्वाचित हुईं, तो ‘‘अमेरिका के इतिहास में सबसे खराब उदारवादी राष्ट्रपति साबित होंगी।'' निवर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडन (81) के राष्ट्रपति पद की दौड़ से पीछे हटने के बाद अब उपराष्ट्रपति हैरिस (59) डेमोक्रेटिक पार्टी की संभावित प्रत्याशी हैं। पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप (78) ने हैरिस को आव्रजन और गर्भपात के मुद्दों पर जरूरत से ज्यादा उदार बताया।

PunjabKesari

अमेरिका (USA) के पूर्व  राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने हाल ही में एक सार्वजनिक भाषण में कमला हैरिस (Kamala Harris) पर कड़ा हमला किया और राष्ट्रपति जो बाइडेन के प्रशासन की आलोचना की। ट्रम्प ने हैरिस को "निकम्मी" (bum) कहकर संबोधित किया, यह टिप्पणी उनके लिए एक गहरा कटाक्ष थी।ट्रम्प की यह टिप्पणी उनके उस पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में आई, जिसमें उन्होंने कान की पट्टी के बिना उपस्थिति दर्ज की। यह कान की पट्टी पहले एक चिकित्सीय कारण से लगी हुई थी।

PunjabKesari

इस भाषण के दौरान, ट्रम्प ने बाइडन प्रशासन की नीतियों और निर्णयों की तीखी आलोचना की, विशेषकर उन मुद्दों पर जिनमें उन्होंने बाइडेन की क्षमता पर सवाल उठाए। ट्रम्प ने बाइडन के कार्यकाल की विफलताओं को उजागर करते हुए कहा कि बाइडन और हैरिस की जोड़ी अमेरिका के लिए "खतरा" साबित हो रही है । ट्रम्प ने यह भी संकेत दिया कि वह 2024 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपने अभियान को और तेज करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने अपने भाषण में यह स्पष्ट किया कि वह बाइडन और हैरिस की नीतियों के खिलाफ एक ठोस रणनीति के साथ सामने आएंगे। ट्रम्प का यह भाषण उनके राजनीतिक दृष्टिकोण और भविष्य की योजनाओं को उजागर करता है, साथ ही यह दर्शाता है कि वह आगामी चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ कितनी दृढ़ता से खड़े हैं।

PunjabKesari

उन्होंने हैरिस को अमेरिकी इतिहास में सबसे अक्षम, अलोकप्रिय और घोर वामपंथी उपराष्ट्रपति बताया। ट्रंप ने कहा, ‘‘अगर कमला हैरिस चुनी जाती हैं, तो वह अमेरिका के इतिहास में सबसे खराब उदारवादी राष्ट्रपति साबित होंगी... सीनेट सदस्य के रूप में हैरिस पूरे सीनेट में सबसे घोर वामपंथी डेमोक्रेट नेताओं में पहले नंबर पर थीं।'' उन्होंने कहा, ‘‘हमारा काम समाजवाद को हराना है, मार्क्सवाद, साम्यवाद को हराना है, गिरोहों और अपराधियों तथा मानव तस्करों, महिला तस्करों को हराना है। इसका मतलब है कि कमला हैरिस को भारी बहुमत से हराना है। हम इस बार नवंबर में बड़ी जीत हासिल करना चाहते हैं।'' 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!