एक धोखे का 73 मर्दों से लिया बदला, ट्रांसजेंडर महिला ने 7 करोड़ रुपए ऐंठे

Edited By Tanuja,Updated: 04 Sep, 2024 12:55 PM

thai transwoman scams 73 japanese men to seek revenge

एक ट्रांसजेंडर महिला की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह कहानी किसी फिल्म की पटकथा जैसी लगती है...

International Desk: एक ट्रांसजेंडर महिला की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह कहानी किसी फिल्म की पटकथा जैसी लगती है, लेकिन यह हकीकत है। थाईलैंड की इस  49 साल की इस ट्रांसजेंडर महिला ने पिछले 13 सालों में 73 जापानी मर्दों को धोखा देकर उनसे करोड़ों रुपए ऐंठ लिए।
 सब कुछ तब शुरू हुआ जब कॉलेज के दिनों में इस महिला को एक जापानी लड़के ने प्यार में धोखा दिया। इस धोखे ने उसे इतना आहत किया कि उसने पूरे जापानी समुदाय से बदला लेने का फैसला कर लिया। उसने ठान लिया कि वो जितने भी जापानी मर्दों से मिलेगी, उन्हें धोखा देकर उनके पैसे हड़प लेगी।

 

इस महिला ने अपने 'बदला' मिशन को 13 साल तक जारी रखा। इस दौरान उसने 73 जापानी मर्दों को अपने जाल में फंसाया और उनसे 7 करोड़ 38 लाख रुपये से ज्यादा की रकम ऐंठी। वह अपने शिकार को पहले दोस्ती के जाल में फंसाती, फिर उनसे पैसे ऐंठने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाती। आखिरकार 4 अगस्त को इस महिला का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने उसे बैंकॉक से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान उथाई नानताखान के रूप में हुई। गिरफ्तार होने के बाद उसने खुलासा किया कि वह जापानी मर्दों से बदला लेने के लिए यह सब कर रही थी।

 

हाल ही में उसने 36 साल के एक जापानी आदमी को अपने जाल में फंसाया था। उसे यह कहकर फंसाया कि वह हॉन्ग कॉन्ग की एक टूरिस्ट है और अपने दस्तावेज़ खो चुकी है। उसने उससे पैसे लिए, उसके साथ होटल में रुकी और फिर सोने की चीज़ें दिलाने की ज़िद की। बाद में सोने को बेचकर वो पैसे लेकर फरार हो गई। पुलिस पूछताछ के दौरान उसने अपने जीवन की इस चौंकाने वाली कहानी का खुलासा किया। उसने बताया कि कैसे कॉलेज के दिनों में एक जापानी लड़के से मिले धोखे ने उसे इस कदर बदल दिया कि उसने पूरे जापानी समुदाय से बदला लेने की कसम खा ली थी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!