Bangkok School Bus Accident: स्कूल बस में लगी भयानक आग, 25 लोगों के मारे जाने की आशंका

Edited By rajesh kumar,Updated: 01 Oct, 2024 01:52 PM

thailand school bus accident 25 people feared dead

बैंकॉक के पास एक दुखद हादसे में स्कूल बस में आग लगने से कम से कम 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। इस हादसे में बस पर करीब 44 छात्र और कई शिक्षक सवार थे, जो एक स्कूल यात्रा के लिए निकले थे। घटना उस समय हुई जब बस का एक अगला टायर फट गया, जिससे...

इंटरनेशनल डेस्क: बैंकॉक के पास एक दुखद हादसे में स्कूल बस में आग लगने से कम से कम 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। इस हादसे में बस पर करीब 44 छात्र और कई शिक्षक सवार थे, जो एक स्कूल यात्रा के लिए निकले थे। घटना उस समय हुई जब बस का एक अगला टायर फट गया, जिससे ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद बस एक धातु अवरोधक से टकराई और तुरंत उसमें आग लग गई।

क्या हुआ था हादसे के दौरान?
यह हादसा थाईलैंड के उथाई थानी के वाट खाओ फाया स्कूल से अयुथया की ओर जा रही एक बस में हुआ। बस में 44 छात्र और उनके शिक्षक दर्शनीय स्थल देखने के लिए जा रहे थे। दोपहर के समय पथुम थानी प्रांत में अचानक बस का टायर फट गया, जिसके बाद यह दुर्घटना हुई। टक्कर के कारण बस में आग लग गई, जिसने कुछ ही पलों में पूरे वाहन को अपनी चपेट में ले लिया।
PunjabKesari
मंत्री और बचाव दल की प्रतिक्रिया
थाईलैंड के परिवहन मंत्री सुरिया जुंगरुंगरूंगकिट ने घटनास्थल का दौरा किया और बताया कि हादसे के समय बस यात्रा पर थी। आंतरिक मंत्री अनुतिन चर्नविराकुल ने बताया कि मरने वालों की संख्या अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन अधिकारियों का मानना है कि बस में 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। बचाव दल को बस के अंदर से अभी तक 10 शव मिले हैं

घटनास्थल पर हालात
आग इतनी भयंकर थी कि घंटों बाद भी बस के अंदर जाना संभव नहीं हो पाया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बस से उठता काला धुआं और आग की लपटें साफ दिखाई दे रही हैं। हादसे के बाद मौके पर मौजूद बचाव दल ने पुष्टि की कि दुर्घटना की वजह टायर फटना और बस का धातु अवरोध से टकराना हो सकता है।
PunjabKesari
अभी तक की जानकारी
इस हादसे में मारे गए छात्रों की उम्र और अन्य जानकारी अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। घटना के बारे में अधिक जानकारी जुटाने के लिए जांच चल रही है, और अधिकारी इस मामले की पूरी तरह से छानबीन कर रहे हैं।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!