ट्रंप ने दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे बच्चे को भेजी खास चिट्ठी, पढ़कर खूब रोया बच्चा (VIDEO)

Edited By Tanuja,Updated: 18 Sep, 2024 01:27 PM

trump sends emotional letter to boy battling rare illness

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा एक बच्चे को भेजी गई चिट्ठी और उस पर बच्चे की प्रतिक्रिया तेजी से वायरल हो रही है। लियाम नाम के इस...

Washington: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा एक बच्चे को भेजी गई चिट्ठी और उस पर बच्चे की प्रतिक्रिया तेजी से वायरल हो रही है। लियाम नाम के इस बच्चे का एक वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया, जिसमें दिखाया गया कि ट्रंप से मिले बर्थडे कार्ड को पाकर वह बेहद भावुक हो गया। ट्रंप के सलाहकार केविन स्मिथ द्वारा साझा किए गए इस वीडियो के अनुसार, लियाम दुर्लभ मस्तिष्क विकार और ग्रोथ हार्मोन की कमी से पीड़ित है। जब लियाम को उसके 8वें जन्मदिन पर ट्रंप द्वारा भेजा गया पत्र मिला, तो उसकी आंखों में आंसू आ गए। उसकी मां ने उसे पत्र पढ़कर सुनाया।

 a

Meet Liam.

A New York boy with a rare brain disorder and growth hormone deficiency.

Who got a very special 8th birthday letter from a very special person.

This is the side of Trump the media WILL NEVER show you. pic.twitter.com/5NvwbyXyVk

— kevin smith (@kevin_smith45) September 12, 2024


मां ने पत्र पढ़ते हुए कहा, "प्रिय लियाम, 8वां जन्मदिन मुबारक हो। मिसेज ट्रंप और मुझे उम्मीद है कि आप अपने परिवार और दोस्तों के बीच इस खास दिन को खुशी से मनाएंगे। आपने अपने पूरे जीवन में जो साहस और दृढ़ संकल्प दिखाया है, वह हमें प्रेरित करता है। हम आपको अपना प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। याद रखें कि आप कभी अकेले नहीं हैं और हमारी दुआएं हमेशा आपके साथ हैं। ईश्वर का आशीर्वाद आप पर और आपके परिवार पर बना रहे। हिम्मत बनाए रखें।"

 
पत्र सुनते ही लियाम की आंखों से आंसू बहने लगे। ट्रंप की बधाई पाकर वह इतना भावुक हो गया कि उसकी खुशी और आभार झलकने लगे। केविन स्मिथ ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "लियाम से मिलें... न्यूयॉर्क का यह बच्चा दुर्लभ मानसिक विकार और ग्रोथ हार्मोन की कमी से पीड़ित है। उसे 8वें जन्मदिन पर एक बेहद खास व्यक्ति से खास चिट्ठी मिली।"एक अन्य ट्वीट में स्मिथ ने कहा, "यह वीडियो लियाम के परिवार ने मुझे भेजा था। डोनाल्ड ट्रंप ने इसके लिए कोई क्रेडिट नहीं मांगा। उन्होंने बस यह किया क्योंकि वह एक अच्छे इंसान हैं। मीडिया जो भी कहे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।"

 
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रंप के इस भावुक और दयालु जेस्चर की सराहना की। एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत," जबकि दूसरे ने कहा, "वाह... कमाल है... मैं भी भावुक हो रहा हूं।" एक और यूजर ने लिखा, "डोनाल्ड ट्रंप ने इस छोटे लड़के के लिए अपने व्यस्त दिन से समय निकाला, यह कितनी अच्छी बात है। इस बच्चे के लिए प्रार्थना!" ट्रंप की इस पहल ने सोशल मीडिया पर दिल जीत लिया, और उनकी इंसानियत की सराहना की जा रही है।

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!