Breaking: इजरायल के मॉल में आतंकवादी हमला, पुलिस ने मार गिराया हमलावर (Video)

Edited By Taranjeet Singh,Updated: 03 Jul, 2024 05:44 PM

two people wounded in israeli mall stabbing

इजराइल के एक मॉल में  आंतकी हमले का समाचार है। इजराइली पुलिस ने बताया  कि उत्तरी इजराइल के एक शॉपिंग सेंटर में चाकू से किए गए...

इंटरनेशनल डेस्कः इजराइल के एक मॉल में आंतकी हमले का समाचार है। इजराइली पुलिस ने बताया  कि उत्तरी इजराइल के एक शॉपिंग सेंटर में चाकू से किए गए हमले में कम से कम दो लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से एक गंभीर रूप से घायल है।  बुधवार को उत्तरी इजराइली शहर कर्मिल में हुतज़ोट कर्मिल मॉल की दूसरी मंजिल पर हुआ। इजराइल की राष्ट्रीय एम्बुलेंस सेवा ने कहा कि  हमले में घायल  20 साल की उम्र के दोनों लोगों का इलाज किया जा रहा, जिनमें से एक की हालत बहुत गंभीर है। रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने हमलावर को  मार गिराया।अधिकारियों को संदेह है कि यह एक आतंकवादी हमला था। घायलों में वर्दीधारी एक सैनिक भी शामिल है। 

 

सोशल मीडिया पर साझा किए गए घटनास्थल के वीडियो फुटेज में मॉल में मौजूद लोग घायल पीड़ितों में से एक को चिकित्सा सेवा देने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए, जिसने हरे रंग की वर्दी पहन रखी थी। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध, जिसका नाम नहीं बताया गया था, को "निष्प्रभावी" कर दिया गया है, और वे इस घटना की संभावित "आतंकवादी हमले" के रूप में जांच कर रहे हैं। इज़रायली रेडियो ने बताया कि पुलिस ने मॉल के प्रवेश द्वार बंद कर दिए हैं, क्योंकि उन्होंने इलाके में व्यापक तलाशी और तलाशी अभियान चलाया है। 3 जुलाई 2024 को उत्तरी इज़रायल के कर्मिल में चाकू से किए गए हमले के बाद लोग शॉपिंग मॉल के बाहर इकट्ठा हुए।

PunjabKesari

 इज़रायली रेडियो के अनुसार, इज़रायली पुलिस, जिसे इस हमले को अंजाम देने के लिए एक फ़िलिस्तीनी  नागरिक पर संदेह है, शहर के पास एक अरब गाँव में भी चली गई है। इज़रायल और कब्जे वाले वेस्ट बैंक में फ़िलिस्तीनियों के बीच तनाव इज़रायल के गाजा पर युद्ध के दौरान बढ़ गया है, जिसके दौरान इज़रायली सेना ने इस क्षेत्र पर लगभग दैनिक छापे मारे हैं। छापे के दौरान 500 से अधिक फ़िलिस्तीनी मारे गए हैं और 5,300 घायल हुए हैं। अल जजीरा के नूर ओदेह ने कब्जे वाले पश्चिमी तट के रामल्लाह से रिपोर्टिंग करते हुए कहा: "इसराइल के अंदर चाकू से हमले के संबंध में जो कुछ हो रहा है, उसे पश्चिमी तट पर कब्जे या गाजा में युद्ध की गतिशीलता से अलग करना असंभव है।"

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!