Shocking Video:  गैस स्टेशन में कुत्ता लेकर घुसे शख्स ने की ऐसी हरकत, पुलिस को "टेजर" से करना पड़ा काबू

Edited By Tanuja,Updated: 05 Sep, 2024 01:12 PM

us man refusing to leave store gets himself and dog tased

अमेरिका में मिशिगन के वॉरेन शहर में एक आदमी और उसके कुत्ते पर पुलिस ने टेजर का इस्तेमाल किया। यह घटना 28 जनवरी, 2024 को स्पीडवे

New York: अमेरिका में मिशिगन के वॉरेन शहर में एक आदमी और उसके कुत्ते पर पुलिस ने टेजर का इस्तेमाल किया। यह घटना 28 जनवरी, 2024 को स्पीडवे गैस स्टेशन (24940 माउंड रोड) पर हुई, जब एक कर्मचारी ने वॉरेन पुलिस को फोन करके मदद मांगी। कर्मचारी ने बताया कि एक आदमी तेज़ आवाज़ में संगीत बजा रहा था और वह दुकान से बाहर जाने से मना कर रहा था। घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

SHOCK VIDEO: Michigan man, his dog tased after he refused to leave gas station pic.twitter.com/cPMMb3muEm

— Breaking911 (@Breaking911) September 5, 2024

जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उस आदमी के साथ एक कुत्ता भी था। पुलिस ने कई बार उसे दुकान से बाहर जाने या गिरफ्तारी के लिए तैयार होने का निर्देश दिया। लेकिन उस आदमी ने पुलिस की बातों को अनसुना करते हुए कुत्ते की रस्सी अपनी कमर से बांध ली, जिससे यह संकेत मिला कि वह टकराव के लिए तैयार था। पुलिस को पहले से पता था कि उस आदमी के पास कैंची और एक बड़ा चाकू था, जिससे उनकी चिंता बढ़ गई।

PunjabKesari

पुलिस ने बार-बार चेतावनी दी, लेकिन आदमी ने आदेशों का पालन नहीं किया। इसके बाद पुलिस ने उसे काबू करने के लिए टेजर का इस्तेमाल किया। दुर्भाग्य से, टेजर का एक कांटा कुत्ते को भी लग गया। पुलिस ने तुरंत उस आदमी को गिरफ्तार किया, उसकी तलाशी ली, और फिर उसे पुलिस वाहन में ले जाकर जेल पहुंचाया। कुत्ते को उसके असली मालिक के पास वापस भेजा गया, जो आदमी का भतीजा था। पुलिस ने कुत्ते से टेजर का कांटा निकालकर उसे सुरक्षित घर भेज दिया।
 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!