महिला ने डाक्टर पति को जानवरों की दवा खिलाकर ली जान, मिली सजा

Edited By Tanuja,Updated: 26 Jun, 2024 03:59 PM

wife poison husband with his own animal drugs

अमेरिका में विशाल झीलों के इलाके विस्कॉन्सिन में एक महिला को अपने पति को जानवरों की दवा देकर जहर देने के लिए 12.5 साल की सजा सुनाई गई...

न्यूयार्कः अमेरिका में विशाल झीलों के इलाके विस्कॉन्सिन में एक महिला को अपने पति को जानवरों की दवा देकर जहर देने के लिए 12.5 साल की सजा सुनाई गई है। अमांडा चैपिन ने अपने 71 वर्षीय पशु चिकित्सक पति को जहर देने के लिए प्रथम-डिग्री लापरवाह खतरे के मामले में कोई प्रतिवाद नहीं किया। मार्च 2022 में अपनी शादी के तुरंत बाद, चैपिन ने एक पावर ऑफ अटॉर्नी बनाई और घर के एकमात्र मालिक बनने के लिए घर के दस्तावेज में संशोधन करने पर जोर दिया। 

 

🚨🇺🇸WISCONSIN WOMAN FACES 12.5 YEARS FOR POISONING HUSBAND WITH ANIMAL DRUGS

Amanda Chapin pleaded no contest to first-degree reckless endangerment for poisoning her 71-year-old veterinarian husband.

Shortly after their March 2022 wedding, Chapin forged a power of attorney and… pic.twitter.com/dq2aHxEu4j

— Mario Nawfal (@MarioNawfal) June 26, 2024

जुलाई और अगस्त 2022 के बीच, उसने अपने पति की कॉफी में जानवरों की   दवा मिला दी, जिससे तीसरी खुराक के बाद वह 4 दिन के लिए कोमा में चला गया। गैरी के बेटे ने उसकी संलिप्तता पर संदेह करते हुए  मामला दायर किया। चैपिन ने अपने पति को एक सुसाइड नोट ईमेल करके कहा कि "मैं केवल एक ही बात के लिए दोषी हूँ कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!