लोकसभा चुनाव: जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस का इन पार्टियों के साथ हो सकता Seat Sharing पर समझौता

Edited By Neetu Bala,Updated: 26 Feb, 2024 03:38 PM

lok sabha election 2024 statement of state congress committee

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वे कांग्रेस और हमारे गठबंधन सहयोगियों को मजबूत करें

जम्मू-कश्मीरः देश में लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष विकार रसूल वानी ने प्रदेश में सीट बंटवारे के संबंध में  नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी के साथ सहयोग करने को लेकर हामी भरी है। विकार रसूल वानी इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि लोकसभा चुनावों के लिए नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी के साथ गठबंधन की हो सकता है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इस बारे में स्पष्ट तौर पर घोषणा की जा सकती है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वे कांग्रेस और हमारे गठबंधन सहयोगियों को मजबूत करें ताकि उनकी सभी मुश्किलों के हल निकाला जाए व जम्मू-कश्मीर के संकट को खत्म किया जा सके।

उन्होंने कहा है कि प्रदेश में सीट बंटवारे पर इंडिया ब्लॉक के सहयोगियों नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी के साथ बातचीत चल रही है। जल्द ही लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिलेगी, एनसी और पीडीपी के साथ सीट शेयरिंग को लेकर समझौते पर बातचीत चल रही है, हम संसदीय चुनाव एक साथ लड़ेंगे। 

विकार रसूल वानी केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केवल कांग्रेस ही लोगों की समस्याओं हल कर सकती है। उन्होंने इस बात का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके गठबंधन सहयोगी केंद्र में अगली सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्षी पार्टियों को एकजुट नहीं होने दे रहा है, वह इंडिया ब्लॉक के सहयोगियों को डराने की पूरी कोशिश कर रहा है। नैशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के आजाद तौर पर चुनाव लड़ने के बयान पर वानी ने कहा कि हम भी अपने बल पर चुनाव लड़ेंगे जहां वे अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे हम उनका समर्थन करेंगे।

ये भी पढ़ेंः- नैकां नेता एवं पूर्व MLC समर्थकों के साथ भाजपा में हुए शामिल

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!