विनेश फोगाट के चलते Nita Ambani हो रही Troll, लोग बोले- कुछ करो नहीं तो इस्तीफा दो

Edited By Vandana,Updated: 07 Aug, 2024 07:26 PM

people are trolling nita ambani over vinesh phogat

इस समय लोगों की जुबां पर भारत की स्टार पहलवान विनेश फोगाट का ही नाम है। शानदार प्रदर्शन के बाद वह फाइनल के लिए डिसक्वालीफाई हो गई क्योंकि उनका वजन खेल के तय वेट से 100 ग्राम ज्यादा निकला जिसके चलते उन्हें फाइनल से बाहर कर दिया गया।

नारी डेस्क: इस समय लोगों की जुबां पर भारत की स्टार पहलवान विनेश फोगाट का ही नाम है। शानदार प्रदर्शन के बाद वह फाइनल के लिए डिसक्वालीफाई हो गई क्योंकि उनका वजन खेल के तय वेट से 100 ग्राम ज्यादा निकला जिसके चलते उन्हें फाइनल से बाहर कर दिया गया। इस बीच लोग विनेश फोगाट के खेल की तारीफ कर रहे हैं और विनेश फोगाट के साथ साजिश की आशंका भी जता रहे हैं। इसी बीच देश की पावरफुल लेडी नीता अंबानी को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर नीता अंबानी को लेकर जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है। चलिए यूजर्स के रिएक्शन आपको दिखाते हैं।

PunjabKesari

शांतनु नाम के एक्स यूजर ने लिखा- नीता अंबानी ओलंपिक में क्या कर रही है? क्या ऐसी संभावना है कि जो व्यक्ति विनेश फोगट की डाइट तैयार करता है उसने किसी तरह का समझौता किया हो? इसकी जांच होनी चाहिए हरियाणा ये देख रहा है... 

 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- नीता अंबानी इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी की सदस्य है। 100 ग्राम वजन ज्यादा होना कोई बड़ी बात नहीं इसे मैनेज किया जा सकता है। विनेश को सपोर्ट करने के लिए उनकी तरफ से कोई कोशिश नहीं की गई या फिर ये सारा खेल नीता अंबानी के जरिए हुआ।

 

 

एक एक्स यूजर ने लिखा- अगर केन्या विरोध कर सकता है और पदक जीत सकता है, तो भारत विरोध क्यों नहीं कर सकता। नीता अंबानी क्या कर रही हैं? 100 ग्राम वजन का सिद्धांत बकवास है।

 

 

एक यूजर ने लिखा- नीता अंबानी वापस आ जाओ। पेरिस में तो आप वैसे भी बेकार हो।

 

PunjabKesari

 

साथ ही यूजर ने कहा- वीजेंद्र सिंह को सुनिए। उन्होंने कहा कि यह भारत के खिलाफ साजिश है। नीता अंबानी कुछ करे या इस्तीफा दें।

 

 

एक ने लिखा- विनेश फोगाट को डिसक्वालीफाई प्रोटेस्ट के लिए, नीता अंबानी को इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी से क्विट करना चाहिए। सिर्फ 100 ग्राम ये सब तो साजिश लग रही है। नीता अंबानी ओलंपिक्स में क्या कर रही हैं?

 

PunjabKesari



एक यूजर ने लिखा- क्या बीत रही होगी विनेश फोगाट पर ? पहले देश के सिस्टम से हारी अव विदेश के सिस्टम से हार गई!! अब देखते हैं नीता अंबानी क्या करती हैं?? 

 

PunjabKesari

 

अन्य ने कहा- यह शर्म की बात है कि नीता अंबानी सिर्फ फोटो शूट के लिए गईं... 

 

PunjabKesari

 

एक अन्य ने लिखा- साजिश...नीता अंबानी International Olympic Committee की मेंबर है। 100 ग्राम कोई बड़ी बात नहीं नीता अंबानी की ओर से उनकी सपोर्ट में कोई कोशिश नहीं की गई या ये सारी गेम ही नीता अंबानी की ओर से हुई है। 

 

PunjabKesari

 

पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला फ्रीस्टाइल 50 किग्रा कुश्ती के फाइनल में पहुंचकर विनेश ने इतिहास रच दिया लेकिन ओवरवेट के चलते उन्हें फाइनल से बाहर कर दिया हालांकि विनेश फोगाट पर गर्व हैं। करीना कपूर खान से विक्की कौशल तक सब उनको सपोर्ट कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!