Noida West: 27वीं मंजिल से गिरी 2 साल की अनन्या, 12वीं मंजिल पर अटकी....

Edited By Anu Malhotra,Updated: 05 Oct, 2024 08:10 AM

14 avenue of gaur city 2 greater noida west  2 year old girl fell

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में गौर सिटी-2 के 14 एवेन्यू में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक 2 साल की बच्ची 27वीं मंजिल की बालकनी से गिरकर 12वीं मंजिल की बालकनी में अटक गई।

नेशनल डेस्क:  ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में गौर सिटी-2 के 14 एवेन्यू में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक 2 साल की बच्ची 27वीं मंजिल की बालकनी से गिरकर 12वीं मंजिल की बालकनी में अटक गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे तुरंत सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उसे गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

घटना शुक्रवार दोपहर की है जब बच्ची अनन्या, जो अपने परिवार के साथ 27वीं मंजिल पर रहती है, खेलते-खेलते बालकनी के पास पहुंच गई। उसकी मां उस समय किचन में खाना बना रही थीं। अचानक अनन्या बालकनी से नीचे गिर गई और 12वीं मंजिल की बालकनी में फंस गई। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया।

बच्ची के पूरे शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों द्वारा उसका ऑपरेशन किया जा रहा है, और सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द स्वस्थ हो जाए।

 

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!