उत्तर प्रदेश : नदी में नहाने गए 2 विद्युतकर्मियों की डूबने से मौत

Edited By Parveen Kumar,Updated: 20 Jun, 2024 12:16 AM

2 electric workers who went to take bath in river died by drowning

श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर क्षेत्र में राप्ती नदी के मधवापुर घाट पर बुधवार दोपहर विद्युत आपूर्ति में आई खराबी ठीक करने के बाद राप्ती नदी में नहाने गए दो विद्युतकर्मियों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

नेशनल डेस्क : श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर क्षेत्र में राप्ती नदी के मधवापुर घाट पर बुधवार दोपहर विद्युत आपूर्ति में आई खराबी ठीक करने के बाद राप्ती नदी में नहाने गए दो विद्युतकर्मियों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि मल्हीपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव के निवासी कुछ युवक बिजली विभाग के एक ठेकेदार के साथ निजी तौर पर लाइनमैन का काम करते हैं। बुधवार को उनमें से छह लाइनमैन विद्युत तार की मरम्मत करने गए थे। 

दोपहर को गर्मी अधिक होने के कारण काम से लौटते समय सभी राप्ती नदी के मधवापुर घाट पर नहाने गए। नहाते समय अचानक वे डूबने लगे। उन्होंने बताया कि शोर सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीणों ने डूब रहे युवकों कुलदीप, गोलू, देवीदीन व संदीप को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से संगमलाल (22) व मनोहर लाल (21) के शवों को नदी से खोज कर बाहर निकलवाया गया। अधिकारियों ने बताया कि दोनों शवों को श्रावस्ती जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि संदीप नामक एक लाइनमैन को बेहतर इलाज के लिए बहराइच मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!