जम्मू-कश्मीर के रामबन में बादल फटने से एक ही परिवार के 3 लोग लापता

Edited By Parveen Kumar,Updated: 26 Aug, 2024 09:18 PM

3 members of same family missing due to cloudburst in jammu and kashmir s ramban

जम्मू-कश्मीर में रामबन जिले के एक सुदूर इलाके में सोमवार को बादल फटने के बाद एक महिला और उसके दो बच्चे लापता हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रामबन के उपायुक्त बसीर-उल-हक चौधरी ने कहा कि बादल फटने की घटना कुमाते, ध्रमण और हल्ला पंचायतों में हुई...

नेशनल डेस्क : जम्मू-कश्मीर में रामबन जिले के एक सुदूर इलाके में सोमवार को बादल फटने के बाद एक महिला और उसके दो बच्चे लापता हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रामबन के उपायुक्त बसीर-उल-हक चौधरी ने कहा कि बादल फटने की घटना कुमाते, ध्रमण और हल्ला पंचायतों में हुई तथा बचाव दल मौके पर हैं और जिला प्रशासन प्रभावित लोगों की सहायता के लिए सभी उपलब्ध संसाधन जुटा रहा है।

अधिकारियों ने बताया कि बादल फटने की घटना दोपहर करीब 2.30 बजे हुई, जिससे तंगेर और डादी नदियों में अचानक बाढ़ आ गई। जिला विकास परिषद के सदस्य मोहम्मद शफी जरगर ने बताया कि नसीमा बेगम (42), उनके बेटे यासिर अहमद (16) और छह साल की बेटी अपने घर से लापता हो गए हैं। उनका घर राजगढ़ तहसील के कुमैत हाला में अचानक आई बाढ़ में क्षतिग्रस्त हो गया था।

उन्होंने कहा कि लापता लोगों की तलाश के लिए खोज अभियान शुरू कर दिया गया है। जरगर ने कहा कि गडग्राम और सोनसुआ में कम से कम दो सरकारी माध्यमिक विद्यालयों और कुछ अन्य ढांचों को भी नुकसान पहुंचा है, जबकि तीन निजी वाहन बह गए हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!