बेंगलुरु में घर पर मृत पड़े मिले एक ही परिवार के 4 लोग, मचा हड़कंप

Edited By Harman Kaur,Updated: 14 Oct, 2024 06:20 PM

4 people of the same family found dead at home in bengaluru

कर्नाटक में बेंगलुरु जिले के सिंगनायकनहल्ली में एक परिवार के 4 सदस्य मृत मिले हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान अविनाश (33), उसकी पत्नी...

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में बेंगलुरु जिले के सिंगनायकनहल्ली में एक परिवार के 4 सदस्य मृत मिले हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान अविनाश (33), उसकी पत्नी ममता (30) और उनकी पांच और तीन वर्षीय बेटियों के तौर पर हुई है। अविनाश कैब चालक था और उसका शव अपने घर में फंदे से लटका मिला, जबकि घर में अन्य लोग मृत मिले। परिवार कलबुर्गी जिले का रहने वाला था और पिछले पांच-छह साल से यहां रह रहा था।

क्या कहती है पुलिस?
बेंगलुरु (देहात) के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सी.के बाबा ने पत्रकारों से कहा, “ सुबह में जब अविनाश का भाई आया, तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा और उसने अपने भाई, उनकी पत्नी तथा दो बेटियों को मृत पाया। अविनाश ने खुद को फंदे से लटका लिया था।

केरल में भी मृत पाए गए एक ही परिवार के 4 सदस्य
वहीं, कोच्चि के एर्नाकुलम जिले से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां सोमवार को दो बच्चों समेत एक परिवार के चार सदस्य अपने घर पर मृत पाए गए। यह घटना चोट्टानिकारा इलाके में हुई। स्थानीय लोगों ने दंपति और उनके बच्चों के शव उनके घर पर पाए। पति-पत्नी दोनों शिक्षक थे। वार्ड सदस्य ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। घर पर 12 वर्षीय बेटे और नौ वर्षीय बेटी के शव बिस्तर पर पाए गए, जबकि उनके माता-पिता के शव फंदे पर लटके हुए मिले।

आर्थिक तंगी के कारण मौत को लगाया गले
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की गई है। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत की वास्तविक परिस्थितियों और कारण का पता लगाने के लिए गहन जांच जरूरी है। पुलिस ने बताया कि यह घटना तब प्रकाश में आई जब दंपति सोमवार सुबह अपने स्कूल नहीं पहुंचे। उनके स्कूल ने स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!