UP: मुरादाबाद में महिला को अगवा करने पहुंचे 6 बदमाश, परिजनों ने किया विरोध तो तीन को मारी गोली

Edited By Yaspal,Updated: 27 Jun, 2024 09:18 PM

6 criminals came to kidnap a woman in moradabad

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के मूढापांडे क्षेत्र में युवती को अगवा करने का विरोध करने पर दबंगों ने तीन लोगों को गोली मार कर घायल कर दिया। इस मामले में चार नामजद समेत छह के ख़लिाफ़ पुलिस ने मुक़दमा दर्ज़ किया है

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के मूढापांडे क्षेत्र में युवती को अगवा करने का विरोध करने पर दबंगों ने तीन लोगों को गोली मार कर घायल कर दिया। इस मामले में चार नामजद समेत छह के ख़लिाफ़ पुलिस ने मुक़दमा दर्ज़ किया है। आरोपी दूसरे संप्रदाय के होने की वज़ह से गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।  

आईजी मुनिराज जी ने गुरुवार को बताया कि क्षेत्र के गांव शिवपुरी में बीती देर रात युवती को अगवा करने आए बदमाशों ने विरोध के दौरान गोली मार दी। जिससे पीड़ति परिवार के तीन लोग घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है।

परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही मुस्लिम, नन्हे, आले हसन तथा सुलेमान तथा दो अज्ञात समेत छह लोगों के ख़लिाफ़ मुक़दमा दर्ज़ कर आवश्यक कारर्वाई की जा रही है।   उन्होंने बताया कि घटना के बारे में पुलिस को सुबह लगभग चार बजकर तीस मिनट पर सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और आस-पास के लोगों से पूछताछ की, आरोपी के घर पर ताला लटका हुआ मिला है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई हैं।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि आज़ तड़के शिवपुरी गांव में पीड़ति परिवार के सभी लोग जब घर में सोए हुए थे। बदमाशों ने अचानक घर में धावा बोलकर युवती की छोटी बहन को हथियार के बल पर उठा लिया और उससे युवती के बारे में पूछताछ की। इसी दौरान युवती की चीख निकल गई। शोर सुनकर आंख खुलने पर आरोपी युवती को ज़बरदस्ती ले जाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान परिजन उनसे से भिड़ गए। खुद को फंसा देख बदमाशों ने फायरिंग की। गोली लगने से युवती के भाई व माता-पिता समेत तीन लोग घायल हो गए।  

रात के सन्नाटे में फायरिंग की आवाज़ सुनकर इकठ्ठा हुए ग्रामीणों ने बदमाशों को ललकारा तो बदमाश मौके से भाग खड़े हुए। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवती के माता-पिता और भाई समेत तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीने में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल भाई की हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मामला दो अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा होने की वज़ह से लोगों में आक्रोश है। मौके पर पुलिस बल तैनात है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!