राजस्थान : भीलवाड़ा में दो समूहों के बीच झड़प के सिलसिले में 6 लोग गिरफ्तार

Edited By Parveen Kumar,Updated: 25 Jun, 2024 02:11 AM

6 people arrested in connection with clash between two groups in bhilwara

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के भीमगंज क्षेत्र में क्रिकेट खेल रहे मुस्लिम समुदाय के कुछ सदस्यों और एक पार्क में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की शाखा आयोजित कर रहे अन्य लोगों के एक समूह के बीच झड़प के बाद तनाव व्याप्त हो गया।

नेशनल डेस्क : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के भीमगंज क्षेत्र में क्रिकेट खेल रहे मुस्लिम समुदाय के कुछ सदस्यों और एक पार्क में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की शाखा आयोजित कर रहे अन्य लोगों के एक समूह के बीच झड़प के बाद तनाव व्याप्त हो गया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि झड़प के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मुस्लिम समुदाय के कुछ सदस्यों और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के स्वयंसेवकों के बीच झड़प तब हुई जब एक स्वयंसेवक को गेंद लग गई।

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने कहा, ‘‘हिंदू समुदाय के एक सदस्य द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इतने ही लोगों को हिरासत में लिया गया है। कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। कानून- व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है। '' पुलिस ने बताया कि बड़ी संख्या में लोग पुलिस कार्रवाई की मांग को लेकर मौके पर एकत्र हुए, जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई। उन्होंने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!