अचानक स्कूटर से गिरी 7 वर्षीय बच्ची, रास्ते से गुजर रहे ट्रक ने कुचला... दर्दनाक मौत

Edited By Harman Kaur,Updated: 09 Oct, 2024 11:14 AM

7 year old girl suddenly fell from scooter crushed by a truck

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में अपने दादा के साथ स्कूटर से जा रही 7 वर्षीय एक बच्ची वाहन से गिर गई और एक मिनी ट्रक से कुचले जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में अपने दादा के साथ स्कूटर से जा रही 7 वर्षीय एक बच्ची वाहन से गिर गई और एक मिनी ट्रक से कुचले जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

क्या कहती है पुलिस?
प्रताप नगर पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि गोपाल नगर को पडोले चौक से जोड़ने वाली सड़क पर मंगलवार की शाम यह दुर्घटना हुई। लड़की अपने दादा के साथ स्कूटर पर सवार होकर ‘डांस क्लास' के लिए जा रही थी। वह पीछे बैठी थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक अज्ञात वाहन ने अचानक स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बच्ची और उसके दादा सड़क पर गिर गए। इसी दौरान बच्ची को उसी दिशा में जा रहे एक मिनी ट्रक ने कुचल दिया।

बच्ची ने अस्पताल में तोड़ा दम
अधिकारी ने बताया कि लड़की के सिर में गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। प्रताप नगर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अपराधी की पहचान व गिरफ्तारी के लिए जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें....
- Post Office Scheme: हर महीने 5000 रुपये निवेश कर बनें लाखों के मालिक, इस स्कीम से हो जाएंगे मालामाल

बचत करना हर व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह हमें भविष्य की अनिश्चितताओं से सुरक्षित रखता है। आजकल कई ऐसे विकल्प उपलब्ध हैं, जिनकी मदद से आप छोटी रकम में भी एक अच्छी पूंजी बना सकते हैं। उनमें से एक सबसे आकर्षक योजना है पोस्ट ऑफिस की RD योजना। इस योजना के तहत, अगर आप हर महीने 5000 रुपये जमा करते हैं, तो आप केवल 10 वर्षों में लाखों रुपये के मालिक बन सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!