मुंबई की खूबसूरत लड़की का 55 साल के पाकिस्तानी रईस पर आया दिल, सोशल मीडिया पर बने चर्चा का विषय

Edited By rajesh kumar,Updated: 25 Aug, 2024 08:22 PM

a beautiful girl from mumbai fell in love with a 55 year old pakistani nobleman

भारत और पाकिस्तान के बीच शादियां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, खासकर जब इनमें कुछ अनोखा हो। ऐसा ही एक कपल है, जिनकी शादी न केवल उनके देशों के बीच के रिश्तों की वजह से बल्कि उनके बीच के उम्र के बड़े अंतर के कारण भी चर्चा में है। शादी के बाद उनका...

नेशनल डेस्क: भारत और पाकिस्तान के बीच शादियां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, खासकर जब इनमें कुछ अनोखा हो। ऐसा ही एक कपल है, जिनकी शादी न केवल उनके देशों के बीच के रिश्तों की वजह से बल्कि उनके बीच के उम्र के बड़े अंतर के कारण भी चर्चा में है। शादी के बाद उनका हनीमून वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसे खुद इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

मुंबई की तारा और पाकिस्तान के सलीम की शादी
तारा ढिल्लो, जो मुंबई की रहने वाली हैं और इंटरनेशनल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी हैं, ने पाकिस्तान के मशहूर आईटी उद्यमी सलीम गौरी से निकाह किया है। सलीम गौरी नेटसॉल टेक्नोलॉजी कंपनी के संस्थापक और सीईओ हैं, जिनका कारोबार दुनियाभर में फैला हुआ है। दोनों की शादी और उनकी लाइफस्टाइल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tara Tsg (@tara_tsg)

सोशल मीडिया पर कपल की एक्टिविटी
तारा और सलीम सोशल मीडिया, खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे एक साथ दुनिया भर में घूमते हैं और अपनी यात्रा के वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। हालांकि, इस कपल को उनकी उम्र के बड़े अंतर के कारण कई बार ट्रोल भी किया जाता है। कुछ लोग उनकी शादी पर भद्दे कमेंट्स करते हैं, तो कुछ उन्हें शुभकामनाएं भी देते हैं।
PunjabKesari
सोशल मीडिया ट्रोलिंग और प्रतिक्रियाएं
लोगों के कमेंट्स में अक्सर तारा और सलीम के बीच के उम्र के अंतर को लेकर तंज कसे जाते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "लगता है आपका आपके दादा जी के साथ अच्छे संबंध हैं।" वहीं, दूसरे ने लिखा, "अगर इस चचा के पास पैसा नहीं होता तो ये लड़की इनके पास नहीं होती, सब पैसे का खेल है भाई साहब।" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इस बाप-बेटी की जोड़ी बहुत ही शानदार लगती है।" इस तरह की ट्रोलिंग के बावजूद, यह कपल अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जी रहा है और सोशल मीडिया पर अपनी लाइफस्टाइल को एंजॉय कर रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!