डिप्रेशन से परेशान पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट, खुद भी कर लिया सुसाइड, पत्नी की पहले हो चुकी थी मौत

Edited By Yaspal,Updated: 22 Jun, 2024 06:19 PM

a father suffering from depression killed his son

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में पत्नी के मौत के बाद डिप्रेशन में बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तीन महीने पहले ही पत्नी की मौत हो चुकी है

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में पत्नी के मौत के बाद डिप्रेशन में बेटे की गला घोंटकर हत्या करने के बाद पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तीन महीने पहले ही पत्नी की मौत हो चुकी है। जिसके बाद से पति डिप्रेशन में था। मृतक दीपेश उसके तीन बच्चो में सबसे बड़ा था। पिता ने पहले भी उसकी हत्या की कोशिश की थी। घटना सीतापुर थाना क्षेत्र के कोटछाल गांव निवासी देवकुमार (35) शुक्रवार की रात अपने बेटे दीपेश (5) के साथ कमरे में सो रहा था। फिर अचानक देर रात उठकर उसने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर खुद फांसी लगा ली।

शनिवार सुबह परिजन जब बच्चे को उठाने के लिए कमरे में गए, तब इसकी जानकारी लगी। देवकुमार की पत्नी की तीन महीने पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। करीब छह महीने से देवकुमार की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं थी। उसके तीन बच्चों में दीपेश सबसे बड़ा था। उसका तीन साल का एक बेटा और एक साल की बेटी दादी के साथ सो रहे थे जिसके कारण दोनों बच गए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!