फूल बेचने वाली महिला की हत्या कर लूटे 1500 रुपये, आरोपी का दावा- बीमार बेटे के इलाज के लिए पैसे नहीं थे

Edited By Mahima,Updated: 02 Sep, 2024 10:24 AM

a flower seller was murdered and 1500 rupees were looted

गुजरात के पाटन जिले से एक चौंकाने वाली और खौफनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक पिता ने अपने बीमार बेटे के इलाज के लिए पैसे की कमी के चलते एक महिला की हत्या कर दी। आरोपी ने महज 1500 रुपये के लिए यह अपराध किया और महिला के शव को झाड़ी में लटका दिया, ताकि...

नेशनल डेस्क: गुजरात के पाटन जिले से एक चौंकाने वाली और खौफनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक पिता ने अपने बीमार बेटे के इलाज के लिए पैसे की कमी के चलते एक महिला की हत्या कर दी। आरोपी ने महज 1500 रुपये के लिए यह अपराध किया और महिला के शव को झाड़ी में लटका दिया, ताकि ऐसा लगे कि महिला ने आत्महत्या की है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

झाड़ी में लटका मिला एक महिला का शव 
यह घटना पाटन जिले के सिद्धपुर तहसील के लूखासण गांव की है। 20 जुलाई 2024 की रात गांव के बाहर हनुमान मंदिर के पीछे एक झाड़ी में एक महिला का शव लटका मिला। शव को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक महिला की पहचान केसरबेन रावल के रूप में की गई, जो मंदिर के बाहर फूल मालाएं और पूजा सामग्री बेचती थी।

गला दबाकर की गई थी हत्या 
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि केसरबेन की हत्या गला दबाकर की गई थी। मृतक महिला के बेटे आशीष रावल ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पाटन एलसीबी, एसओजी, साइबर क्राइम और सिद्धपुर पुलिस की टीमों ने घटना की जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की जांच और आसपास के लगभग 800 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को सुराग मिला कि हत्या का आरोपी गांव का ही निवासी कल्पेश वाल्मीकि है।

पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे
डिप्टी एसपी केके पंड्या के अनुसार, पुलिस की पूछताछ में आरोपी कल्पेश वाल्मीकि ने कई चौंकाने वाली बातें सामने रखी हैं। कल्पेश का बेटा बीमार था और उसका इलाज सिद्धपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। इलाज के लिए पैसे की कमी के चलते कल्पेश ने अपने माता-पिता, भाई और दोस्तों से पैसे उधार मांगे, लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। 20 जुलाई को सुबह 8:30 बजे कल्पेश ने हनुमान मंदिर में पूजा सामग्री बेच रही केसरबेन के पास जाकर महिला पर हमला कर दिया। कल्पेश को लगा कि महिला के पास पैसे होंगे, और उसने महिला से 1500 रुपये लूटे।

महिला ने उसे धमकाया कि वह गांव में सबको इस बारे में बता देगी। इसके बाद कल्पेश ने महिला की साड़ी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को झाड़ी में इस तरह लटका दिया कि ऐसा लगे कि महिला ने आत्महत्या की है। हत्या के बाद कल्पेश घर लौट आया, कपड़े बदले और बेटे का इलाज कराने चला गया। इस घटना के बारे में स्थानीय लोग सवाल उठा रहे हैं कि अगर कल्पेश ने अकेले शव को झाड़ी में लटका दिया, तो वह झाड़ियों और घटनास्थल के बीच करीब 400 मीटर के फासले को कैसे पार किया। पुलिस अब जांच कर रही है कि इस हत्या में किसी और का हाथ तो नहीं है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!