दीवार तोड़ घर में घुसी तेज रफ्तार कार, पति-पत्नी घायल, वायरल हुआ भयानक वीडियो (video)

Edited By Mahima,Updated: 03 Sep, 2024 10:13 AM

a high speed car broke the wall and entered the house viral video

अमेरिका के फीनिक्स शहर में एक भयानक घटना घटित हुई, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। रात के समय जब एक पति-पत्नी अपने घर में आराम कर रहे थे, एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित कार अचानक उनके घर में घुस गई। इस दुर्घटना के दौरान पति-पत्नी बुरी तरह घायल...

नेशनल डेस्क: अमेरिका के फीनिक्स शहर में एक भयानक घटना घटित हुई, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। रात के समय जब एक पति-पत्नी अपने घर में आराम कर रहे थे, एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित कार अचानक उनके घर में घुस गई। इस दुर्घटना के दौरान पति-पत्नी बुरी तरह घायल हो गए और उनका घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 

घर की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई
यह घटना फीनिक्स के एक निवासी इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी घर में खाना खाने की तैयारी कर रहे थे जब एक तेज रफ्तार कार बिना किसी चेतावनी के उनके घर की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई। इस दुर्घटना में पति-पत्नी के साथ-साथ कई पालतू जानवर भी घर में मौजूद थे। घटना के बाद दोनों को गंभीर चोटें आईं और उनका घर इतना बुरी तरह से प्रभावित हुआ कि उसे मरम्मत के लिए लगभग 20 लाख डॉलर का खर्च आ सकता है। पति-पत्नी ने बताया कि यह घटना इतनी तेज़ी से घटी कि उन्हें लगा कि वे सभी मर जाएंगे। उन्होंने कहा, "हमें ऐसा लगा जैसे कोई बम फट गया हो। हम बहुत किस्मत वाले थे कि बच गए।"

शराब के नशे में धुत 
जांच के दौरान पता चला कि कार एक 18 वर्षीय युवक द्वारा चलायी जा रही थी, जो शराब के नशे में था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है और लोग चिंता जता रहे हैं कि स्थानीय सड़क पर लापरवाही से कार चलाने वालों पर नियंत्रण लगाया जाना चाहिए।
 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इस भयानक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कैसे कार तेजी से घर की दीवार तोड़ते हुए अंदर घुस जाती है। वीडियो ने दर्शकों को हैरान कर दिया है और लोग इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग कर रहे हैं।

लापरवाह ड्राइविंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
घटना के बाद से पूरे इलाके में लोग इस प्रकार की लापरवाह ड्राइविंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी है कि सड़क पर निगरानी बढ़ाई जाए और नियमों का कड़ाई से पालन किया जाए।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!