इडली खाते-खाते शख्स की हो गई मौत, मुकाबले में ज्यादा खाने की मची थी होड़

Edited By Yaspal,Updated: 14 Sep, 2024 11:48 PM

a man died while eating idli there was a competition to eat more

केरल के पलक्कड़ जिले में पुडुसेरी के निकट अलमराम में ओणम की पूर्व संध्या पर युवाओं के एक समूह की ओर से शनिवार को आयोजित इडली खाने की प्रतियोगिता के दौरान गले में इडली फंस जाने से 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई

कोच्चिः केरल के पलक्कड़ जिले में पुडुसेरी के निकट अलमराम में ओणम की पूर्व संध्या पर युवाओं के एक समूह की ओर से शनिवार को आयोजित इडली खाने की प्रतियोगिता के दौरान गले में इडली फंस जाने से 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक की पहचान टिपर ट्रक चालक बी सुरेश (50) के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताय कि अन्य प्रतिभागियों के साथ इडली खाने की प्रतियोगिता के दौरान सुरेश ने एक साथ तीन इडली खाने की कोशिश की, लेकिन अचानक उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी और वह जमीन पर गिर गया। उसके दोस्त उसे पास के एक निजी अस्पताल ले गये और प्राथमिक उपचार दिया। इसके बाद सुरेश को वालयार के एक अस्पताल में ले जाया गया , जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमाटर्म के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

रसगुल्ला खाने से हुई थी एक व्यक्ति की मौत
बता दें कि खाने की वजह से मौत का एक मामला बीते दिनों झारखंड से भी सामने आया था। पूर्वी सिंहभूम में रसगुल्ला खाते वक्त एक युवक की जान चली गई थी। यह घटना गालूडीह थाना क्षेत्र के पाटमहुलिया गांव की थी। यहां के रहने वाले 16 साल के नाबालिग अमित सिंह के चाचा रोनी सिंह ओडिशा के अंगुल में नौकरी करते थे। 3 महीने बाद अपने घर लौटे थे। घर में चाचा के आने के कारण खुशी का माहौल था। अपने चाचा को लेने अमित बाइक से गालुडीह रेलवे स्टेशन गया था। वापसी में चाचा के कहने पर मिठाई के दुकान से रसगुल्ला खरीद कर घर लौटा था। 

घर पहुंचते ही सबको रसगुल्ला बांटने के बाद अमित खुद भी उत्साह में रसगुल्ला खाना शुरू कर दिया था। तभी अचानक उसके गले में रसगुल्ला फंस गया। थोड़ी देर में उसे बेचैनी महसूस होने लगी। उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी। परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!