अजमेर प्लेटफॉर्म पर सो रही थी नाबालिग लड़की, खाली कोच में ले जाकर किया रेप, शरीर पर मिलने चोट के निशान

Edited By Yaspal,Updated: 18 Jun, 2024 08:06 PM

a minor girl was sleeping on ajmer platform kidnapped and raped

राजस्थान के अजमेर में रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रही एक नाबालिग को कथित रूप से अगवा कर उसके साथ उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है

नेशनल डेस्कः राजस्थान के अजमेर में रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रही एक नाबालिग को कथित रूप से अगवा कर उसके साथ उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। उसके अनुसार अज्ञात आरोपी, नाबालिग को अगवा कर वहां खड़ी ट्रेन के एक खाली कोच में ले गया एवं उसका यौन उत्पीड़न किया। रेलवे पुलिस के मुताबिक लगभग 11 साल की इस लड़की के शरीर पर चोट के निशान मिलने के बाद उसका मेडिकल परीक्षण करवाया गया और रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि, पुलिस ने यौन उत्पीड़न की आशंका से इनकार नहीं किया है।

पुलिस ने इस घटना के संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता सहित 12-13 लोगों का एक समूह अजमेर दरगाह जियारत करने आया था। बीती रात सभी लोग रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफार्म के एक कोने में सो रहे थे। उसी दौरान आरोपी ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और उसे एक खाली ट्रेन के डिब्बे में ले गया।

पुलिस के अनुसार इस बीच, उसके माता-पिता जाग गए और लड़की को गायब पाया। जब वह नहीं मिली तो उन्होंने जीआरपी रेलवे को सूचित किया। बाद में लड़की चेहरे पर चोट के निशान के साथ खाली ट्रेन के एक कोच में मिली। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा,‘‘प्रथम दृष्टया, लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!