छोटा सा पंडाल, प्लास्टिक की कुर्सी... 6 साल पहले ऐसा था बागेश्वर धाम का दरबार (VIDEO)

Edited By Mahima,Updated: 04 Sep, 2024 12:24 PM

a small pandal was the court of bageshwar dham 6 years ago

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो का दावा है कि यह 6 साल पुराना है, जब बाबा की प्रसिद्धि अभी ज्यादा नहीं थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा एक छोटे से पंडाल में, प्लास्टिक की...

नेशनल डेस्क: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो का दावा है कि यह 6 साल पुराना है, जब बाबा की प्रसिद्धि अभी ज्यादा नहीं थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा एक छोटे से पंडाल में, प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पास एक नोटपैड और एक छोटा सा बस्ता रखा है। वीडियो में दिखाया गया है कि बाबा कुछ भक्तों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं को सुलझा रहे हैं।

इस समय उनके दरबार का रूप बहुत साधारण है, और उनकी उम्र भी अभी कम दिखती है। आज की तुलना में यह दृश्य काफी फीका लगता है, क्योंकि अब उनके दरबार बड़े और भव्य होते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @tarunjatav50 द्वारा साझा किया गया है। कैप्शन में लिखा गया है, "देख लो 6 साल पहले बागेश्वर धाम का दरबार कैसा था? धंधा ऐसा करो कि ग्राहक बिना बुलाए खुद ही चले आएं।" 

धीरेंद्र शास्त्री आजकल अपने चमत्कारों और दिव्य दरबार के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। उनके भक्त दावा करते हैं कि बाबा उनके मन की बात जान लेते हैं और उनकी समस्याओं का समाधान कर देते हैं। शास्त्री का जन्म 4 जुलाई 1996 को हुआ था और वे बागेश्वर धाम सरकार के नाम से भी जाने जाते हैं।

बागेश्वर धाम कहाँ है?
बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित है। गंज कस्बे से लगभग 35 किमी दूर गढ़ा गांव में हनुमान जी महाराज का एक मंदिर है, जिसे बागेश्वर धाम और हनुमान जी बागेश्वर धाम सरकार के नाम से जाना जाता है।धीरेंद्र शास्त्री इस मंदिर के मुख्य पुजारी हैं और देशभर में धार्मिक कथाओं का वाचन करते हैं। वे अपने बयानों और चर्चित दरबारों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!