दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर स्कूटी को ट्रक ने मारी टक्कर, 3 दोस्तों की मौत

Edited By Yaspal,Updated: 29 Sep, 2024 05:31 PM

a truck hit a scooter on delhi meerut expressway 3 friends died

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से टकराने की घटना में तेज रफ्तार स्कूटी सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से टकराने की घटना में तेज रफ्तार स्कूटी सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। मसूरी के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि यह घटना रविवार सुबह करीब तीन बजे हुयी, जब तीनों युवक स्कूटी पर सवार होकर दिल्ली से मेरठ की ओर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि जब वे मसूरी थाना क्षेत्र में पहुंचे तो उनकी स्कूटी खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना के मुताबिक किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इससे तीन दोस्तों की मौत हो गई। युवकों की पहचान दिल्ली निवासी अंशु, बिट्टू और विपिन भट्ट के रूप में की गई है। तीनों युवक दिल्ली के रहने वाले थे और हवा हवाई रेस्टोरेंट घूमने आए थे। परिजनों ने बताया कि अंशु, बिट्टू और विपिन एक ही स्कूटी पर घूमने निकले थे। पुलिस ने फोन कर हादसे की जानकारी दी।

वहीं पुलिस का कहना है करीब 3 बजे डायल 112 के मध्यम से हादसे की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके बाद इनके परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई। सीसीटीवी के माध्यम से अज्ञात वाहन के बारे में पता किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि डायल 112 पर सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। एएसपी के अनुसार मृतकों की पहचान बिट्टू उर्फ विकास (21), अंशु उर्फ मनमोहन (30) के रूप में हुई, और ये दोनों दिल्ली के त्रिलोक पुरी के रहने वाले थे, जबकि तीसरा विपिन भट्ट (25) अशोक नगर दिल्ली का निवासी था। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!