बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई, BJP का ममता पर अटैक, मालवीय बोले- TMC राज में चल रहा शरिया कानून

Edited By Yaspal,Updated: 01 Jul, 2024 08:41 AM

a woman was brutally beaten up in the middle of the road in bengal

पश्चिम बंगाल में बीच सड़क पर  एक महिला की पिटाई का खौफनाक वीडियो सामने आया है। महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में बीच सड़क पर  एक महिला की पिटाई का खौफनाक वीडियो सामने आया है। महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक शख्स डंडे से महिला और पुरुष की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है. उन्होंने दावा किया है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दावा किया गया है कि पीड़ित महिला बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता हैं। विपक्षी दलों सीपीएम और बीजेपी ने कहा है कि यह वीडियो उत्तर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का है। सामने आए वीडियो में, एक आदमी एक महिला को बार-बार लाठियों से मारता हुआ दिखाई दे रहा है और वहीं वहा खड़ी भीड़ पूरे घटनाक्रम के दौरान मूकदर्शक बनी हुई है। 

टीएमसी के राज में शरिया अदालत 
बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर लिखा है कि वीडियो में जो आदमी एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजेमुल है... वह अपनी 'इंसाफ' सभा के माध्यम से त्वरित न्याय देने के लिए प्रसिद्ध है और चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का वो करीबी सहयोगी है। भारत को टीएमसी द्वारा संचालित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता के प्रति जागना चाहिए। बंगाल में कानून-व्यवस्था का कोई नामोनिशान नहीं है। क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या उसका बचाव करेंगी जैसे वह शेख शाहजहां के लिए खड़ी हुई थीं? चोपड़ा के वीडियो को सीपीएम राज्य सचिव और पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने भी पुष्टि की है उन्होंने भी राज्य सरकार पर हमला बोला है।

This is the ugly face of Mamata Banerjee’s rule in West Bengal.

The guy in the video, who is beating up a woman mercilessly, is Tajemul (popular as JCB in the area). He is famous for giving quick justice through his ‘insaf’ sabha and is a close associate of Chopra MLA Hamidur… pic.twitter.com/fuQ8dVO5Mr — Amit Malviya (@amitmalviya) June 30, 2024


बीजेपी ने बंगाल में हिंसा बढ़ने का लगाया आरोप
इससे पहले गुरुवार को अमित मालवीय ने सीएम ममता बनर्जी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल में बढ़ती राजनीतिक हिंसा चिंता का विषय है। उन्होंने आरोप लगाया था कि कूचबिहार जिले में बीजेपी पार्टी  की एक महिला कार्यकर्ता को निर्वस्त्र कर पीटा गया। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार  को आरोप लगाया था कि पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनकी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की एक महिला नेता के साथ मारपीट की।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता अधिकारी ने कहा कि उन्होंने घटना के बारे में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी), राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (एनसीएम) को पत्र लिखकर 25 जून को हुई घटना की जानकारी दी और उनसे इसकी जांच कराने का अनुरोध किया।

सीपीएम के मुताबिक, हमलावर का नाम तजेमुल है, जिसका तृणमूल कांग्रेस से संबंध है। यह स्पष्ट नहीं है कि वायरल वीडियो में पुरुष और महिला के साथ मारपीट क्यों की जा रही थी। स्थानीय पुलिस ने कहा है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। इस वीडियो पर अभी तक तृणमूल सरकार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!