'एक्सट्रामैरिटल अफेयर' के चलते सार्वजनिक रूप से किया प्रताड़ित, महिला ने की आत्महत्या

Edited By Mahima,Updated: 03 Jul, 2024 01:58 PM

a woman was publicly harassed for having an  extramarital affair

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जब उसके "एक्सट्रामैरिटल अफेयर" को लेकर महिलाओं के एक समूह ने उसे गाली दी और पीटा। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जब उसके "एक्सट्रामैरिटल अफेयर" को लेकर महिलाओं के एक समूह ने उसे गाली दी और पीटा। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना हाल ही में राज्य के उत्तर दिनाजपुर जिले में एक जोड़े को उनके अवैध संबंध के लिए सार्वजनिक रूप से पीटने की घटना की व्यापक निंदा के बीच हुई।

पीड़िता के पति ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी एक सप्ताह से लापता थी और यह घटना सोमवार को जलपाईगुड़ी के डाबग्राम-फुलबारी इलाके में उसके घर लौटने पर हुई। महिलाओं के समूह ने पीड़िता को गाली दी और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया और जब उसके पति ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो उसके साथ भी मारपीट की गई। शिकायत में कहा गया है कि बाद में रात में महिला ने कीटनाशक खा लिया और उसकी मौत हो गई।

डिप्टी कमिश्नर (पूर्व) दीपक सरकार ने चार लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। यह ताजा घटना उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा इलाके में दंपत्ति की सार्वजनिक रूप से पिटाई के कुछ ही दिनों बाद हुई है, जिसकी पश्चिम बंगाल में विपक्ष ने कड़ी आलोचना की है। चोपड़ा घटना के फुटेज में एक व्यक्ति दंपत्ति को बांस की छड़ी से बार-बार पीटता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि आसपास खड़े लोग उनके चारों ओर घेरा बनाकर खड़े हैं। यह हमला कथित तौर पर स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता तज्जिमुल हक के निर्देश पर हुआ, जिन्हें जेसीबी के नाम से भी जाना जाता है। फुटेज में दिख रही महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि वीडियो उसकी सहमति के बिना फिल्माया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!