ग्रेटर नोएडा में DM ऑफिस के सामने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस की मुस्तैदी से बची जान

Edited By Yaspal,Updated: 25 Jun, 2024 07:22 PM

a young man attempted self immolation in front of dm office in greater noida

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक ने मंगलवार सुबह सूरजपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगाने का प्रयास किया हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया।

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक ने मंगलवार सुबह सूरजपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगाने का प्रयास किया हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, युवक थाना बादलपुर क्षेत्र के सादोपुर गांव का रहने वाला है और उसकी मां के अनुसार वह नशे का आदी है। सूरजपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि युवक का नाम सचिन है। उन्होंने बताया कि सचिन ने बादलपुर थाने की पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

सिंह ने सचिन की शिकायत के हवाले से बताया कि उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी और जब वह थाना बादलपुर में अपनी शिकायत लेकर गया तो वहां पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी, जिससे नाराज होकर उसने जिलाधाकिरी कार्यालय में आत्महत्या करने की कोशिश की। वहीं दूसरी ओर बादलपुर थाने के पुलिसकर्मियों का कहना है कि सचिन से उसके परिवार तथा गांव के लोग काफी परेशान हैं और कुछ दिन पहले बदसलूकी के मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!