AAP का दावा- अरविंद केजरीवाल का 8 किलो तक घटा वजन, जताई आशंका

Edited By Yaspal,Updated: 23 Jun, 2024 09:49 AM

aap claims arvind kejriwal s weight has reduced by 8 kg

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद से आठ किलोग्राम कम हो गया है। आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार यह जानकारी दी

नेशनल डेस्कः तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद से आठ किलोग्राम कम हो गया है। आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार यह जानकारी दी। पार्टी ने यह भी कहा कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक मेडिकल बोर्ड ने उनके आहार में "पराठा और पूड़ी" शामिल करने की सिफारिश की है। दिल्ली हाईकोर्ट ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में शुक्रवार को केजरीवाल को निचली अदालत से मिली जमानत पर अंतरिम रोक लगा दी थी। हाईकोर्ट अगले सप्ताह केजरीवाल की जमानत पर अपना फैसला सुना सकता है।

‘आप' ने एक बयान में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री का नियमित रूप से वजन कम होना "बेहद चिंताजनक" है। पार्टी ने दावा किया कि 21 मार्च को जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया था तब उनका वजन 70 किलोग्राम था, जो दो जून को घटकर 63.5 किलोग्राम और 22 जून को 62 किलोग्राम रह गया। बयान में कहा गया, "एम्स के मेडिकल बोर्ड ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के घटते वजन को देखते हुए उनके आहार में पराठा और पूड़ी शामिल करने की सिफारिश की है।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!