Kolkata Rape-Murder Case : आरोपी संजय राॅय को सियालदह कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Edited By Mahima,Updated: 23 Aug, 2024 02:24 PM

accused sanjay roy sent to 14 day judicial custody by sealdah court

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी संजय रॉय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया है। फिलहाल उसे सहमति के लिए सियालदा कोर्ट ले जाया जा रहा है।

नेशनल डेस्क: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी संजय रॉय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया है। फिलहाल उसे सहमति के लिए सियालदा कोर्ट ले जाया जा रहा है। संजय रॉय ने पहले ही अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और अपने किए पर कोई पछतावा नहीं जताया है।

सीबीआई की जांच में यह सामने आया है कि उसकी प्रवृत्ति जानवरों जैसी है और वह अश्लील फिल्मों और शराब का आदी भी है। सामान्यत: कोर्ट में आरोपी जमानत या हिरासत से बचने के लिए आवेदन करते हैं और वकील के माध्यम से बहस करते हैं। लेकिन इस मामले में, चूंकि आरोपी ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है, ऐसे में जमानत या हिरासत से बचने की किसी प्रकार की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि आज संजय रॉय की सियालदह कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान कोर्ट परिसर में लोगों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। लोगों ने आरोपी संजय रॉय को फांसी देने की मांग की।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!