अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने इमारत की छत से कूदकर की आत्महत्या

Edited By Mahima,Updated: 11 Sep, 2024 12:37 PM

actress malaika arora is devastated her father commits suicide

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता, अनिल अरोड़ा, ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनिल अरोड़ा ने सुबह 9 बजे अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या की।

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता, अनिल अरोड़ा, ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनिल अरोड़ा ने सुबह 9 बजे अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या की। इस दुखद घटना ने मलाइका और उनके परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है। मुंबई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।

घटनास्थल और परिवार की स्थिति
घटना के बाद, मलाइका अरोड़ा का परिवार और उनके जानने वाले लोग गहरे शोक में हैं। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की है और जानकारी जुटा रही है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे आत्महत्या के कारणों की जांच करेंगे और परिवार की ओर से बयान लेने का सिलसिला जारी है।

अरबाज खान की मदद
मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान भी इस कठिन समय में उनके समर्थन के लिए उनके घर पहुंचे हैं। अरबाज खान को मलाइका के घर के बाहर पुलिस और अन्य लोगों से बातचीत करते हुए देखा गया। 

कहां थी मलाइका अरोड़ा ?
बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा घटना के समय पुणे में थीं। जैसे ही उन्हें अपने पिता की आत्महत्या की खबर मिली, उन्होंने तुरंत मुंबई के लिए रवाना होने का निर्णय लिया। यह समय उनके लिए अत्यंत कठिन है और उनके पिता की मृत्यु ने उन्हें गहरे सदमे में डाल दिया है। अनिल अरोड़ा की आत्महत्या की सूचना के बाद, उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!