Lucknow के बाद अब Delhi में लॉ की स्टूडेंट ने किया सुसाइड, रॉड से लटका मिला शव

Edited By Yaspal,Updated: 05 Sep, 2024 05:32 PM

after lucknow now a law student commits suicide in delhi

दिल्ली के द्वारका उत्तर इलाके में स्थित राष्ट्रीय लॉ विश्वविद्यालय के छात्रावास के अपने कमरे में एलएलबी तृतीय वर्ष की छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

नई दिल्लीः दिल्ली के द्वारका उत्तर इलाके में स्थित राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के छात्रावास के अपने कमरे में एलएलबी तृतीय वर्ष की छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने गुरूवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार दोपहर छात्रा ने बार-बार कहने पर भी दरवाजा नहीं खोला। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसका शव कमरे में अलमारी की ‘रॉड' से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

अधिकारी ने बताया कि छात्रावास के कर्मचारियों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी और अपराध जांच टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। अधिकारी ने बताया कि छात्रा पिछले कुछ महीने से अवसाद से जूझ रही थी, उसने पहले भी अपने दोस्तों से आत्महत्या के बारे में बात की थी, जिसके बाद प्रशासन ने उसके माता-पिता को बुलाया था और वे उसे कुछ समय के लिए चेन्नई स्थित घर भी ले गए थे। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा, मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!