दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में आई तकनीकी गड़बड़ी, रूस में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Edited By Yaspal,Updated: 19 Jul, 2024 05:55 AM

air india flight from delhi to san francisco faced technical problem

एयर इंडिया की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के कारण रूस में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है। एयर इंडिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। सोशल मीडिया एक्स पर एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट AI-183 को...

नेशनल डेस्कः एयर इंडिया की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के कारण रूस में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है। एयर इंडिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। सोशल मीडिया एक्स पर एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट AI-183 को तकनीकी कारणों से रूस के क्रास्नोयार्स्क इंटरनेशनल एयरपोर्ट (UNKL) पर डायवर्ट कर दिया गया है। विमान सुरक्षित रूप से उतर गया है और हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मेहमानों का ख्याल रखा जाए, जबकि हम आगे की कार्रवाई तय कर रहे हैं। एयर इंडिया में, हमारे ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा और भलाई सर्वोच्च प्राथमिकता है। 
PunjabKesari

 

एयर इंडिया ने बताया कि विमान सभी 225 यात्रियों और फ्लाइट क्रू के 19 सदस्यों के साथ KJA में सुरक्षित रूप से उतरा, जो अब उतर चुके हैं और आगे की प्रक्रियाओं के लिए टर्मिनल बिल्डिंग में ले जाए गए हैं। चूंकि एयर इंडिया के पास KJA में अपना स्टाफ नहीं है, इसलिए हम यात्रियों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए तीसरे पक्ष के समर्थन की व्यवस्था कर रहे हैं। एयर इंडिया सरकारी एजेंसियों और नियामक प्राधिकरणों के साथ भी संपर्क में है, और हम यात्रियों को जल्द से जल्द सैन फ्रांसिस्को ले जाने के लिए KJA के लिए एक फ़ेरी फ़्लाइट की व्यवस्था कर रहे हैं।

एयर इंडिया में हम सभी यात्रियों और कर्मचारियों के बारे में चिंतित हैं और जल्द से जल्द फ़ेरी फ़्लाइट को संचालित करने और प्रतीक्षा के दौरान सभी के स्वास्थ्य, सुरक्षा और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। जैसे ही वे उपलब्ध होंगे हम आगे की अपडेट साझा करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!