‘बिस्तर पर चादरें, तौलिए नहीं…’Air India ने चालक दल के लिए होटल ‘बुकिंग’ करने में की चूक, हो रही कड़ी आलोचना

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Jul, 2024 04:52 PM

air india made a mistake in booking a hotel for the crew

एयर इंडिया अपने चालक दल के कुछ सदस्यों के लिए आवास की ‘बुकिंग’ करने में विफल रही, जिसकी वजह से उन्हें बुधवार रात हैदराबाद में उतरने के बाद लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा। जिसके चलते टाटा समूह के स्वामि...

मुंबई: एयर इंडिया अपने चालक दल के कुछ सदस्यों के लिए आवास की ‘बुकिंग’ करने में विफल रही, जिसकी वजह से उन्हें बुधवार रात हैदराबाद में उतरने के बाद लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा। जिसके चलते टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयर इंडिया को सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, एयरलाइन ने कहा कि वह चूक के लिए उचित कार्रवाई करेगी।

 

एक एक्स यूजर- जो एयरलाइन का केबिन क्रू सदस्य होने का दावा करता है- ने कहा कि होटलों की लंबी "तलाश" के बाद उन्हें खराब आवास मुहैया कराया गया। कमरे की तस्वीर साझा करते हुए मनीषा सिंघल ने लिखा: "फिर से। फिर से। फिर से!!! @airindia यदि आप विश्व स्तरीय एयरलाइन बनना चाहते हैं, तो आप अपने थके हुए चालक दल के साथ निर्धारित उड़ान के दौरान इस तरह का व्यवहार नहीं करते हैं। आप ऐसा बिल्कुल नहीं करते हैं।" "उड़ान के बाद चार घंटे तक होटल के कमरों की तलाश/कुश्ती करना- और यह 'पेश' किया जाता है! कोई बेडशीट, तौलिया, बुनियादी चीजें नहीं??? 'कल्पना कीजिए कि हम ताज और मैरियट में रहे,' किसी ऐसे व्यक्ति ने चुटकी ली जिसने बेहतर दिन देखे थे। वे दिन निश्चित रूप से खत्म हो गए हैं, लेकिन यह समझौता घटिया है। और नींद से वंचित, खराब व्यवहार वाले केबिन क्रू को यह शिकायत हमेशा रहेगी। हो सकता है कि थकान आपके यात्रियों के अनुभव में दिखे! गरिमा लागत युक्तिकरण के लिए समझौता नहीं हो सकती। बस," उसने दावा किया।
PunjabKesari
पोस्ट में बिना बेडशीट के एक सिंगल बेड दिखाया गया था। इसके साथ दो कुर्सियाँ और एक टेबल रखी गई थी। रिसेप्शन एरिया पूरी तरह से अव्यवस्थित दिखाई दिया, हर जगह सामान बिखरा हुआ था। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई, जिसे 540,000 से ज़्यादा बार देखा गया और इस पर कई प्रतिक्रियाएं भी आईं। अभी तक, एयर इंडिया ने वायरल पोस्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!