'मुझे तो लैंडिंग आती ही नहीं', उड़ते विमान के बीच बोला पायलट, फ्लाइट में मचा हड़कंप

Edited By Anu Malhotra,Updated: 21 Aug, 2024 10:53 AM

air passenger social media reddit flight from portland to jackson hole

सोचिए, आप फ्लाइट में सफर कर रहे हैं और अचानक पायलट ये घोषणा करता है कि उसे लैंडिंग करना नहीं आती! ऐसी स्थिति में यात्रियों का दिल दहल जाना स्वाभाविक है। ठीक ऐसा ही एक हैरान करने वाला वाकया हाल ही में एक उड़ान के दौरान हुआ, जिसे एक यात्री ने सोशल...

नेशनल डेस्क: सोचिए, आप फ्लाइट में सफर कर रहे हैं और अचानक पायलट ये घोषणा करता है कि उसे लैंडिंग करना नहीं आती! ऐसी स्थिति में यात्रियों का दिल दहल जाना स्वाभाविक है। ठीक ऐसा ही एक हैरान करने वाला वाकया हाल ही में एक उड़ान के दौरान हुआ, जिसे एक यात्री ने सोशल मीडिया पर साझा किया।

दरअसल, इसी अनुभव को एक यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर साझा किया। इस यात्री ने बताया कि वह 8 अगस्त को पोर्टलैंड से जैक्सन होल की फ्लाइट में सवार था, लेकिन फ्लाइट के दौरान पायलट ने घोषणा की कि वह जैक्सन होल में विमान को लैंड नहीं कर सकता। इसके बाद फ्लाइट को अचानक साल्ट लेक सिटी, यूटा की ओर डायवर्ट किया गया। पायलट की इस घोषणा से फ्लाइट में हड़कंप मच गया और यात्रियों की सांसें थम गईं।

फ्लाइट आखिरकार साल्ट लेक सिटी में लैंड हुई, जहां यात्रियों को करीब एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा। इसके बाद एक नए पायलट के आने पर फ्लाइट जैक्सन होल के लिए रवाना हुई और अपने गंतव्य पर तीन घंटे की देरी से पहुंची। यात्री ने बताया कि उन्होंने इस घटना को लेकर गहरा सदमा महसूस किया।

हालांकि, स्काईवेस्ट एयरलाइंस, जो इस फ्लाइट को संचालित कर रही थी, ने बयान जारी कर स्पष्ट किया कि पायलट पूरी तरह से सक्षम था। एयरलाइंस ने बताया कि विमान को डायवर्ट करने का कारण कुछ कागजी कार्यवाही थी, और यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए एक नए पायलट की नियुक्ति की गई थी। एयरलाइंस ने इस असुविधा के लिए माफी मांगी और कहा कि ऐसी घटनाएं भविष्य में न हों, इसके लिए वे आवश्यक कदम उठाएंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!