Amazon, Flipkart लेकर आया दीवाली आफर्स, 80% छूट पर घर ले जाएं ये जरूरी चीजें

Edited By Parveen Kumar,Updated: 16 Sep, 2024 07:02 PM

amazon flipkart bring diwali offers

गणेश चतुर्थी के साथ ही त्योहारी सीजन की शुरुआत हो जाती है, और इस समय के आसपास खरीदारी भी तेज हो जाती है। दिवाली से पहले घर की सजावट और अन्य आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के लिए लोग आमतौर पर दिवाली के खास ऑफर का इंतजार करते हैं।

नेशनल डेस्क : गणेश चतुर्थी के साथ ही त्योहारी सीजन की शुरुआत हो जाती है, और इस समय के आसपास खरीदारी भी तेज हो जाती है। दिवाली से पहले घर की सजावट और अन्य आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के लिए लोग आमतौर पर दिवाली के खास ऑफर का इंतजार करते हैं। हालांकि, इस बार अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने त्योहारी सीजन से पहले ही शानदार ऑफर्स की शुरुआत कर दी है। जी हां, आने वाले दिनों में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर विशेष सेल्स शुरू होने वाली हैं। इन सेल्स के दौरान, आपको इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, मोबाइल फोन, और अन्य विभिन्न सामानों पर आकर्षक छूट और ऑफर मिलेंगे।

अमेजन की "गोल्डन बीलियन डेज" और फ्लिपकार्ट की "बिग बिलियन डेज" सेल्स में आपको विशेष छूटें और ऑफर देखने को मिलेंगे। इन सेल्स के दौरान, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर छूट के साथ-साथ मोबाइल फोन्स, किचन एप्लायंसेज, होम अप्लायंसेज और अन्य वस्तुओं पर भी तगड़ी बचत का मौका मिलेगा।

इसलिए, अगर आप दिवाली के मौके पर अपनी खरीदारी को बेहतरीन ऑफर्स के साथ करना चाहते हैं, तो अमेजन और फ्लिपकार्ट पर होने वाली इन सेल्स को नजरअंदाज न करें। आइए, विस्तार से जानते हैं कि अमेजन और फ्लिपकार्ट पर किन-किन उत्पादों पर क्या-क्या छूट मिल रही है और इन सेल्स में क्या कुछ खास ऑफर शामिल हैं।

इस दिन से होगी शुरूआत

बात करें फ्लिपकार्ट की तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले 27 सितंबर 2024 सेल शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स पर तगड़े ऑफर्स मिलने वाले हैं। फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों पर ऑफर्स की बहार रह सकती है। इस दौरान आईफोन के कई मॉडल्स छूट के साथ मिल सकते हैं। अन्य स्मार्टफोन पर भी भारी छूट मिल सकती है।

जबकि, 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच वाले स्मार्ट टीवी भी आकर्षक छूट के साथ लिस्टेड रहेंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60 से 80 प्रतिशत तक छूट मिल सकती है। एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, फ्रिज आदि पर आपको एक्सचेंज के साथ बैंक ऑफर भी मिलेगा। अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों अपने ग्राहकों को बैंक कार्ड ऑफर्स के तहत 10 प्रतिशत तक कैशबैक या डिस्काउंट दे सकते हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!