तिरुपति मंदिर में मिलावटी घी को लेकर उड़ी खबर, अब Amul ने लिया बड़ा एक्शन

Edited By Mahima,Updated: 21 Sep, 2024 03:10 PM

amul filed a complaint against the person who spread false news

अमूल, देश की प्रसिद्ध डेयरी कंपनी, ने हाल ही में तिरुपति मंदिर को मिलावटी घी की आपूर्ति करने से संबंधित झूठी खबरों के प्रसार के खिलाफ एक्स (पूर्व ट्विटर) पर यूजर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कंपनी ने अहमदाबाद के साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में...

नेशनल डेस्क: अमूल, देश की प्रसिद्ध डेयरी कंपनी, ने हाल ही में तिरुपति मंदिर को मिलावटी घी की आपूर्ति करने से संबंधित झूठी खबरों के प्रसार के खिलाफ एक्स (पूर्व ट्विटर) पर यूजर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कंपनी ने अहमदाबाद के साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि तिरुपति मंदिर के लड्डू में इस्तेमाल किया जाने वाला घी कंपनी द्वारा सप्लाई किया गया था। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि अमूल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए गलत सूचना फैलाई गई।

यह घटनाक्रम प्रसिद्ध मंदिर में प्रसाद के रूप में दिए जाने वाले लड्डू में पशु वसा की मौजूदगी को लेकर विवाद के बीच हुआ है। शिकायत में कहा गया है कि कुछ व्यक्तियों ने अमूल को बदनाम करने के इरादे से सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी पोस्ट की, जिसमें झूठा दावा किया गया कि प्रसाद में इस्तेमाल किया जाने वाला घी कंपनी द्वारा सप्लाई किया गया था। जवाब में, अमूल ने अहमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में आगे आरोप लगाया गया है कि अमूल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए झूठी खबर फैलाई गई। कल, अमूल ने सोशल मीडिया पर एक सार्वजनिक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि कंपनी तिरुपति लड्डू विवाद में शामिल नहीं है और उसने इस मुद्दे से संबंधित कोई भी उत्पाद नहीं दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!