मेट्रो में बुजुर्ग ने महिला के साथ की मारपीट, पुलिस ने लिया हिरासत में: Video

Edited By Mahima,Updated: 05 Jul, 2024 09:52 AM

an elderly man beat up a woman in the metro

मेट्रो में सफर करते समय एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने महिला के साथ मारपीट की, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। घटना 24 जून की है, जब बुजुर्ग ने महिला से सीट देने को कहा और उसके इनकार करने पर भड़क गया।

नेशनल डेस्क: मेट्रो में सफर करते समय एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने महिला के साथ मारपीट की, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। घटना 24 जून की है, जब बुजुर्ग ने महिला से सीट देने को कहा और उसके इनकार करने पर भड़क गया।

सीट के लिए विवाद, फिर हिंसा
बुजुर्ग यात्री ने मेट्रो में सफर करते समय सीट पाने के लिए महिला से अनुरोध किया। महिला के मना करने पर बुजुर्ग ने बेंत का डंडा निकालकर महिला पर हमला कर दिया, जिससे वह चोटिल हो गई। बुजुर्ग ने महिला के पैरों के बीच बेंत घुसा दिया और अपने हाथों से उसे मुक्का मारा। इस दौरान माहौल बिगड़ गया और मेट्रो में बवाल मच गया।

पुलिस की कार्रवाई
वीडियो वायरल होने के बाद 25 जून को स्थानीय पुलिस ने बुजुर्ग को सार्वजनिक व्यवस्था में बाधा डालने के आरोप में हिरासत में ले लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग ने महिला के साथ बहस की, धक्का मुक्की की और फिर थप्पड़ भी मारा। 
 

Beijing China 🇨🇳- Young woman refused to give her seat to the old man. pic.twitter.com/ybCgv8oY6j

— Githii (@githii) June 26, 2024

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद, लोग बुजुर्ग के व्यवहार की निंदा कर रहे हैं और महिला के धैर्य की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बुजुर्गों के लिए सीटें आरक्षित होती हैं, लेकिन मारपीट करना कानूनन अपराध है। बुजुर्गों को निवेदन करने का अधिकार है, लेकिन हिंसा का सहारा लेना अनुचित है। इस घटना ने एक बार फिर मेट्रो में यात्रियों के बीच बढ़ती असहिष्णुता और हिंसा की ओर ध्यान खींचा है, जो कि केवल चीन में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में चिंता का विषय बन चुका है।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!