पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मासूम बच्ची की मौत, मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल

Edited By Yaspal,Updated: 28 Jun, 2024 09:20 PM

an innocent girl died after falling into a bucket full of water

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके में पानी से भरी बाल्टी में गिरने से 11 महीने की बच्ची की मौत हो गई। मुंब्रा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि यह घटना अमृत नगर इलाके में गुरूवार को हुई थी

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके में पानी से भरी बाल्टी में गिरने से 11 महीने की बच्ची की मौत हो गई। मुंब्रा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि यह घटना अमृत नगर इलाके में गुरूवार को हुई थी और मृत बच्ची के माता-पिता द्वारा दी गई सूचना के आधार पर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक बच्ची की पहचान असमाबानो नियाज सिद्दीकी के रूप में हुई है।

अधिकारी ने बताया कि गुरूवार दोपहर को वह घर में घुटनों के बल चलते-चलते बाथरूम के बाहर रखी पानी से भरी बाल्टी के पास पहुंच गई। जिसके बाद वह बाल्टी पकड़कर उठी और उसने अंदर झांकने की कोशिश की, तभी वह बाल्टी में गिर गई। हालांकि, कुछ देर बाद ही बच्ची की मां ने उसे इस हालत में देख लिया, लेकिन तब तक वह कुछ भी हरकत नहीं कर रही थी।

अधिकारी ने बताया कि बच्ची के माता-पिता उसे स्थानीय अस्पताल ले गए, लेकिन चिकिस्तकों ने उसे कलवा सिविल अस्पताल ले जाने के लिए कहा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। स्थानीय पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। पिछले एक महीने में मुंब्रा में यह ऐसी दूसरी घटना है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!