अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड आया सामने, भव्यता ऐसी के नजर नहीं हटा पाएंगे (VIDEO)

Edited By Mahima,Updated: 27 Jun, 2024 02:48 PM

anant ambani radhika merchant s wedding card revealed

12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी धुमधाम से शुरू हो गई है। अंबानी फैमिली इस शादी में कोई तसर नहीं छोड़ना चाहती है।

नेशनल डेस्क: 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी धुमधाम से शुरू हो गई है। अंबानी फैमिली इस शादी में कोई तसर नहीं छोड़ना चाहती है। इस बीच दोनो की शादी का वेडिंग इनविटेशन कार्ड की झलक साशल मीडिया पर खुब वारयल हो रहा है। इनविटेशन कार्ड की भव्यता देख आप भी अपनी पलकें झपकाना भूल जाएंगे।  सोने और चांदी जड़ा यह कार्ड मेहमानों को इनवीईट करने के साथ साथ गिफ्ट्स भी दिए जाएंगे। हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी का कार्ड महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को देते हुए उन्हें शादी में आने का निमंत्रण दिया है।

कार्ड में मौजूद है मंदिर
इस वेडिंग इनविटेशन कार्ड की एक खास बात ये है कि इसमें एक चांदी का मंदिर भी मौजूद है। यह इनविटेशन कार्ड देखने में काफी लग्जरी है, जो रेड कलर की अलमारी जैसा है। इसे ओपन करते ही अंदर येलो LED लाइट जल जाएगी। इसके बाद आपको अंदर चांदी का मंदिर दिखाई देगा जिसमें भगवान गणेश, राधा-कृष्ण और मां दुर्गा की मूर्ति स्थापित की गई है।

 

Unboxing the wedding card for Anant Ambani and Radhika Merchant's world's costliest wedding! pic.twitter.com/p3GnYSjkp2

— DealzTrendz (@dealztrendz) June 26, 2024

वहीं मंदिर की छत पर छोटी-छोटी घंटियां भी लगाई गई हैं। मंदिर में मेहमानों के लिए कुछ गिफ्ट्स रखे गए हैं, जिसमें अनंत-राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक चुनरी रखी गई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग कार्ड में शादी के साथ बाकी के फंक्शन की डिटेल भी सामने आ गई है। कार्ड पर दी गई जानकारी के मुताबिक, अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होगी। उसके अगले दिन 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी रखी जाएगी, जबकि 14 जुलाई को रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!