रोई-गिड़गिड़ाई, हाथ जोड़े...नहीं पसीजा दिल! लव मैरिज से नाराज लड़की के पिता ने लड़के की बहन से किया सामूहिक दुष्कर्म

Edited By Harman Kaur,Updated: 11 Aug, 2024 03:20 PM

angered by love marriage the girl s father committed a horrific crime

पंजाब के लुधियाना जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां लव मैरिज से नाराज एक लड़की के पिता ने लड़के की बड़ी बहन के साथ गैंगरेप करवा दिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसे एक कमरे में ले गए। जहां उन्होंने...

नेशनल डेस्क: पंजाब के लुधियाना जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां लव मैरिज से नाराज एक लड़की के पिता ने लड़के की बड़ी बहन के साथ गैंगरेप करवा दिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसे एक कमरे में ले गए। जहां उन्होंने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया और इस पूरी घटना की वीडियो भी बनाई। इसके बाद आरोपी उसे और उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। जब पीड़िता को बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकियां मिलने लगीं, तो उसने घटना के बारे में अपने पति को बताया। इसके बाद थाना टिब्बा में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी गई।

लव मैरिज से नाराज लड़की के पिता ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
28 वर्षीय पीड़िता (दूसरे राज्य की निवासी) ने अपनी शिकायत में बताया कि शादी के बाद वह अपने पति और दो बच्चों के साथ लुधियाना में रह रही थी। उसका छोटा भाई लखनऊ में लॉ की पढ़ाई कर रहा था, जहां उसकी दोस्ती एक लड़की से हो गई। दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया, लेकिन लड़की के परिवार वाले इसके खिलाफ थे। इसके चलते लड़के ने लड़की को लखनऊ से लुधियाना लाकर 30 अप्रैल को कोर्ट में शादी कर ली और सुरक्षा के लिए प्रोटेक्शन पिटीशन भी दायर की।
PunjabKesari
कमरे में लेजाकर बारी-बारी दुष्कर्म किया और फिर....
पीड़िता ने आगे बताया कि एक मई की रात को जब वह अपने 3 साल के बेटे के साथ घर पर थी और उसके पति नाइट शिफ्ट पर थे, तो चार लोग (लड़की का पिता रविंदर सिंह, चाचा वरिंदर सिंह, भाई अमन, और दोस्त संतोख सिंह) उसके घर पहुंचे। ये लोग हॉल में बैठ गए और लड़की के भाई को जान से मारने की धमकियां देने लगे। इसके बाद उन्होंने पीड़िता पर हमला किया और उसे जबरदस्ती कमरे में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उन्होंने इस घटना की तीन अलग-अलग वीडियो बनाई और पीड़िता को जान से मारने की धमकियां दीं।
PunjabKesari
वीडियो वायरल करने की धमकियां मिलने पर पति को बताई आपबीती
घटना के बाद आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकियां देने लग गए, जिससे वह बेहद डर गई। जिसके बाद उसने अपने पति को पूरी घटना बताई और फिर पति की मदद से उसने थाना टिब्बा में शिकायत दर्ज करवाई।
PunjabKesari
एक आरोपी पर है गर्भवती पत्नी को मारने का आरोप
पीड़िता ने बताया कि एक आरोपी गोरखपुर में जमीन पर कब्जे का काम करता है और वहां काफी प्रभावशाली है। आरोपी वरिंदर पर अपनी गर्भवती पत्नी को जान से मारने का भी आरोप है और इस सिलसिले में उसके खिलाफ केस चल रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!