कनाडा में एक और फेमस पंजाबी सिंगर के घर पर हमला, गैराज में खड़ी गाड़ियां भी फूंक दी (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 03 Sep, 2024 01:12 PM

another famous punjabi singer s house attacked in canada

कनाडा में एक और फेमस पंजाबी सिंगर के  घर पर हमले का समाचार है। जानकारी के अनुसार वैंकूवर आइलैंड के कोलवुड इलाके में पंजाबी सिंगर एपी...

Toronto: कनाडा में एक और फेमस पंजाबी सिंगर के  घर पर हमले का समाचार है। जानकारी के अनुसार वैंकूवर आइलैंड के कोलवुड इलाके में पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर गोलीबारी की गई। यह घटना रेवेनवुड रोड के 3300 ब्लॉक में स्थित उनके घर पर हुई, जिसे एपी ढिल्लों ने 2022 में खरीदा था। घटना के समय सिंगर घर पर मौजूद नहीं थे। इस दौरान उनके ड्राइववे में खड़ी एक काली ट्रक को भी आग के हवाले कर दिया गया। रेडियो इंडिया, सरे के मुताबिक, यह दूसरी बार है जब किसी पंजाबी सिंगर को इस तरह निशाना बनाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने गायक के घर पर गोलीबारी के दौरान हुए भयावह क्षणों को याद किया। क्या गोल्डी बरार इसमें शामिल हो सकता है? इस घटना से कुख्यात गैंगस्टर का नाम जुड़ने के कारण अटकलें लगाई जा रही हैं।

PunjabKesari

 

 

Another video has surfaced claiming that shots were fired at the house of Punjabi singer AP Dhillon in Coolwood, BC. A black truck and a smaller vehicle in the driveway were burned. Indo-Canadian rapper Shinda Kahlon, a close associate of AP Dhillon and the only person in the… pic.twitter.com/Ds1v5LsRvY

— Gagandeep Singh (@Gagan4344) September 3, 2024

इससे पहले गिप्पी ग्रेवाल के घर पर भी हमला किया गया था। इन घटनाओं ने पंजाबी संगीत जगत से जुड़े कलाकारों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है, खासकर उन कलाकारों के लिए जिनका कनाडा से संबंध है। फिलहाल, इन हमलों के पीछे के मकसद का पता नहीं चल सका है और जांच जारी है। एपी ढिल्लों, एक लोकप्रिय पंजाबी सिंगर और म्यूजिक प्रोड्यूसर, ने न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी संगीत की दुनिया में खास पहचान बनाई है। उन्होंने "ब्राउन मुंडे," "एक्सक्यूज़" और "इंसाने" जैसे हिट गानों से बड़ी सफलता हासिल की है, जो खासतौर पर पंजाबी डायस्पोरा के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। एपी ढिल्लों और कनाडा: एपी ढिल्लों का कनाडा से गहरा संबंध है, क्योंकि उन्होंने वहां काफी समय बिताया है, जिसने उनके संगीत और करियर को प्रभावित किया है। उनके कई गाने और म्यूजिक वीडियो कनाडा में बनाए गए हैं, और वहां उनका एक बड़ा फैन बेस भी है।

PunjabKesari

2022 में, एपी ढिल्लों ने ब्रिटिश कोलंबिया के वैंकूवर आइलैंड के उपनगरीय इलाके कॉलवुड में एक संपत्ति खरीदी थी।  यह घटना चिंता का विषय बन गई है क्योंकि यह कनाडा में एक पंजाबी सिंगर को निशाना बनाए जाने की दूसरी बड़ी घटना है, इससे पहले पंजाबी सिंगर और फिल्म स्टार गिप्पी ग्रेवाल के घर को भी निशाना बनाया गया था।इन घटनाओं ने पंजाबी संगीत उद्योग से जुड़े सितारों की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ा दी हैं, खासकर उन लोगों के लिए जिनका कनाडा से संबंध है। इन हमलों के पीछे के मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं हैं, और जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!