Apple ने बैक-टू-स्कूल सेल की घोषणा की, छात्रों और शिक्षकों को मिलेगा एक्सक्लूसिव डिस्काउंट

Edited By Mahima,Updated: 21 Jun, 2024 12:31 PM

apple announces back to school sale

Apple ने अपनी वार्षिक बैक-टू-स्कूल सेल का ऐलान कर दिया है, जो सितंबर 2024 तक चलेगी। इस सेल का लाभ छात्रों, शिक्षकों और उनके माता-पिता उठा सकते हैं। इस सेल में Mac और iPad पर विशेष छूट दी जा रही है।

नेशनल डेस्क: Apple ने अपनी वार्षिक बैक-टू-स्कूल सेल का ऐलान कर दिया है, जो सितंबर 2024 तक चलेगी। इस सेल का लाभ छात्रों, शिक्षकों और उनके माता-पिता उठा सकते हैं। इस सेल में Mac और iPad पर विशेष छूट दी जा रही है। हालांकि, ये सेल में सितंबर 2024 तक चलेगी, जिसका फायदा उठाकर आप Mac और iPad डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Apple ने किसी डिवाइस की कीमत की जानकारी नहीं दी है। सेल में मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल्स अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर की है। एजुकेशनल बैकग्राउंड से जुड़े लोग इन ऑफर्स को एक्सेस कर सकते हैं।

ऑफर्स की डिटेल्स
इस सेल के तहत Mac के साथ चुनिंदा AirPods खरीदने पर 19,900 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, Mac पर अतिरिक्त छूट की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। इस ऑफर में iMac, MacBook Air, और MacBook Pro शामिल हैं। उपभोक्ताओं को इन मैक्स के साथ AirPods 3, AirPods Pro 2, या AirPods Max खरीदना होगा। दोनों उत्पादों को कार्ट में ऐड करने पर यह ऑफर स्वतः ही लागू हो जाएगा। Mac Mini के लिए, उपभोक्ताओं को AirPods 2, AirPods 3, या AirPods Pro 2 के साथ खरीदना होगा, जिसमें उन्हें 12,900 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

iPad पर ऑफर्स
11-इंच और 13-इंच iPad Pro M4 के साथ Apple Pencil Pro या Apple USB-C Pencil खरीदने पर 11,900 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, iPad Air M2 के साथ इन पेंसिल को खरीदने पर 7,900 रुपये की छूट दी जा रही है। ये ऑफर्स उच्च शिक्षा संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों, शिक्षकों, स्टाफ मेंबर्स और छात्रों के माता-पिता के लिए हैं। नए और मौजूदा विश्वविद्यालय के छात्रों को इन डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। Apple स्टोर पर डिस्काउंट पाने के लिए पात्रता प्रमाण दिखाना अनिवार्य है। इन ऑफर्स का लाभ Apple के ऑनलाइन एजुकेशन स्टोर और रिटेल स्टोर पर लिया जा सकता है। इस बैक-टू-स्कूल सेल का हिस्सा बनकर छात्र और शिक्षक अपने शैक्षिक उपकरणों को अपग्रेड कर सकते हैं और Apple के नवीनतम प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन छूट का लाभ उठा सकते हैं।

 

 

 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!