Apple की तरफ से दिवाली का शानदार तोहफा... भारत में सबसे बड़ी सेल में मिलेंगे शानदार ऑफर्स, जानिए पूरी डिटेल

Edited By Mahima,Updated: 30 Sep, 2024 11:57 AM

apple s biggest sale in india great offers from october 3

Apple की बड़ी सेल 3 अक्टूबर से शुरू होगी, जिसमें ग्राहकों को iPhone, iPad, MacBook और अन्य प्रोडक्ट्स पर आकर्षक छूट मिलेगी। पिछले साल की तरह, बैंक डिस्काउंट और नो कॉस्ट EMI का विकल्प भी उपलब्ध हो सकता है। पुराने मॉडल्स पर भी अच्छे ऑफर्स देखने को...

नेशनल डेस्क: Apple भारत में एक बड़ी सेल शुरू करने जा रहा है, जो 3 अक्टूबर से शुरू होगी। कंपनी ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि की है कि इस सेल में ग्राहक Apple के कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील्स और छूट का लाभ उठा सकेंगे।

क्या-क्या मिलेगा सेल में?
Apple के इस खास सेल में iPhone, iPad, MacBook, TWS (True Wireless Stereo) हेडफोन्स और अन्य प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स देखने को मिलेंगे। हालांकि, अभी तक कंपनी ने विशेष रूप से किन-किन प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी, इसका पूरा विवरण साझा नहीं किया है।

पिछले साल के ऑफर्स
अगर पिछले साल के Apple Festival Season Offer की बात करें, तो ग्राहकों को 6,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट मिला था। इसी तरह का एक और आकर्षक ऑफर इस बार भी देखने को मिल सकता है। 

नो कॉस्ट EMI का विकल्पa
पिछले साल, iPhone 15 पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया गया था, और उम्मीद है कि नए लॉन्च iPhone 16 पर भी ऐसा ही ऑफर होगा। 

पुराने मॉडल पर छूट
इस सेल के दौरान Apple के पुराने हैंडसेट जैसे iPhone 14, iPhone 15, iPhone 13 आदि पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स मिल सकते हैं। iPhone 16 पर मौजूदा समय में 5,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके लिए ग्राहकों को American Express, Axis Bank, या ICICI Bank के कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

Amazon और Flipkart की सेल
आपको यह जानकर खुशी होगी कि Apple की यह सेल 3 अक्टूबर से शुरू हो रही है, जबकि Amazon और Flipkart पर पहले से ही सेल चल रही है। यहां भी Apple के कई प्रोडक्ट्स पर डील्स और छूट उपलब्ध हैं। इस बार की सेल में ग्राहकों को काफी लाभ मिलने की संभावना है, इसलिए जो भी Apple प्रोडक्ट्स खरीदने की योजना बना रहे हैं, उन्हें इस खास मौके का लाभ उठाना चाहिए। 
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!