सबसे बेकार कार है मर्सिडीज बेंज, हादसे के दौरान बाल-बाल बचे यूट्यूबर अरमान और कृतिका

Edited By Parminder Kaur,Updated: 17 Oct, 2024 05:35 PM

armaan malik car accident with second wife kritika malik return from manali

Armaan Malik फेमस यूट्यूबर हैं और अक्सर अपनी दो बीवियों पायल और कृतिका मलिक के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान को दो बीवियों के कारण काफी ट्रोल भी किया गया था। अब हाल ही में अरमान मलिक और कृतिका मलिक को लेकर चौंकाने वाली...

ऑटो डेस्क. Armaan Malik फेमस यूट्यूबर हैं और अक्सर अपनी दो बीवियों पायल और कृतिका मलिक के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान को दो बीवियों के कारण काफी ट्रोल भी किया गया था। अब हाल ही में अरमान मलिक और कृतिका मलिक को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कपल का भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ, जिसमें उनकी 1.3 करोड़ की मर्सिडीज बेंज GLS 450d कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि इस घटना में कपल की जान बाल-बाल बची है।

PunjabKesari
बता दें यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ मनाली से लौट रहे थे, तभी उनके साथ हादसा हो गया। दरअसल, अरमान और कृतिका अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए मनाली गए हुए थे। शूटिंग के बाद दोनों घर वापस आ रहे थे। कपल ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। वीडियो शेयर करते हुए करते हुए कपल ने लिखा- आज मरते-मरते बचे हैं !! सबसे बेकार कार है। प्लीज मत खरीदना। वो कार में वो उनके साथ उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मौजूद थे। रास्ते में गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी डिसबैलेंस हो गई। गाड़ी में काफी स्क्रैच भी आए हैं, जिन्हें अरमान ने वीडियो में भी दिखाया। यह समझ लो कि मौत के मुंह से वापस आए हैं, मैं कार में सो रहा था और अचानक टायर फट गया। ऊपरवाले की कृपा है आज की डेट में जो हम बच गए। अरमान ने यह भी बताया की पहले भी वे इस गाड़ी की कंप्लेंट कर चुके हैं।

बात दें आए दिन मर्सिडीज़ बेंज़ की गाड़ियों के एक्सीडेंट की खबरें आती रहती हैं। कुछ महीने पहले पंजाब में एक हादसा हुआ था, जिसमें Mercedes S Class में सवार एक नौजवान की मौत हो गई थी। 

PunjabKesari

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!