Delhi Police को बड़ी सफलता, कनॉट प्लेस से मोबाइल चोरी करने वाले को धर दबोचा

Edited By Yaspal,Updated: 31 Aug, 2024 12:43 AM

arrested the person who stole the mobile from connaught place

दिल्ली पुलिस ने फोन करने के बहाने लोगों के मोबाइल फोन मांगने के बाद उसे लेकर कथित तौर पर फरार हो जाने के आरोपी 45 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने फोन करने के बहाने लोगों के मोबाइल फोन मांगने के बाद उसे लेकर कथित तौर पर फरार हो जाने के आरोपी 45 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोपी पंजाब के पटियाला का निवासी है और उसका नाम जसबिंदर सिंह है। वह बीमा और गृह ऋण अधिकारियों को कनॉट प्लेस बुलाता था और उनके फोन मांगता था तथा जब वे फोन वापस मांगते थे तो उसे लेकर फरार हो जाता था।

पुलिस के अनुसार सिंह इसी तरीके से फोन लूटने के पांच मामलों में शामिल पाया गया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी के चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) देवेश कुमार महला ने बताया, "सिंह संभावित ग्राहक बनकर यहां कनॉट प्लेस में ऋण अधिकारियों के साथ बैठक की व्यवस्था करता था। इसके बाद वह अपना फोन काम नहीं करने का बहाना बनाकर उनका फोन उधार लेता था और उसे लेकर गायब हो जाता था।"

एक पीड़ित ने सिंह का नम्बर उपलब्ध कराया, जिसके बाद पुलिस ने उसका पता लगा लिया। डीसीपी ने कहा, "हमने गुरूवार को उसे महिपालपुर के एक होटल से पकड़ा। जांच के दौरान सिंह ने मोबाइल फोन चोरी के पांच मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!