टिकट बंटते ही पानी के बुलबुले की तरह फूटी भाजपा, कांग्रेस का भी होगा बुरा हाल : दुष्यंत चौटाला

Edited By Parveen Kumar,Updated: 05 Sep, 2024 07:07 PM

as soon as tickets were distributed bjp burst like a water bubble

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बृहस्पतिवार को कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पानी के बुलबुले की तरह फूट गई है और चुनाव में उसका सफाया तय है।

नेशनल डेस्क : हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बृहस्पतिवार को कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पानी के बुलबुले की तरह फूट गई है और चुनाव में उसका सफाया तय है। जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता ने बृहस्पतिवार को उचाना कलां से नामांकन पत्र भरने के बाद संवाददाताओं से यह बात कही। उन्होंने कहा कि टिकट के बंटवारे को लेकर कांग्रेस का भाजपा से भी बुरा हाल होगा। दुष्यंत चौटाला ने अपने नामांकन के दौरान विशाल रोड शो कर जननायक जनता पार्टी (जजपा) और आजाद समाज पार्टी (एएसपी) के गठबंधन की ताकत का प्रदर्शन भी किया।

इस दौरान जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, विधायक नैना चौटाला, जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला सहित बड़ी संख्या में जजपा और आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। दुष्यंत ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में उचाना कलां से ही बदलाव की लहर चली थी और उसमें युवा ताकत को मजबूती मिली। उन्होंने कहा, ‘‘ इस बार भी उचाना ने बदलाव की नींव रख दी है और हमारा इरादा है जीतेंगे उचाना, जीतेंगे हरियाणा।''

दुष्यंत ने कहा कि जजपा-एएसपी गठबंधन मिलकर प्रदेश को युवा नेतृत्व प्रदान करेगा और विधानसभा चुनाव के त्रिकोणीय मुकाबले में गठबंधन की युवा सरकार बनेगी। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा में टिकट बंटे 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इतने समय में ही रूझान आने शुरू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के तीन मंत्री, दो प्रदेश अध्यक्ष, करीब 13 विधायक, अनेक जिला अध्यक्ष, सैकड़ों पदाधिकारी मैदान छोड़कर भाग गए हैं और यह तो अभी शुरुआत है। दुष्यंत ने कहा कि जो लोग जजपा को तोड़ने की बात करते थे, वह भाजपा पानी का बुलबुला साबित हुई।

उन्होंने कहा कि जजपा से केवल कई विधायक ही पार्टी छोडक़र गए थे, लेकिन भाजपा का संगठन और उनके विधायक दोनों कमजोर निकले। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की फूट का कारण यह है कि उसने कार्यकर्ताओं को दरकिनार करते हुए बागी नेताओं को महत्व दिया, अब भाजपा का सफाया निश्चित है। दुष्यंत ने कहा कि टिकट बंटने के बाद कांग्रेस का इससे भी बुरा हाल होगा।

उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कटी पतंग साबित हुए हैं, और करनाल से चुनाव लड़ने की बात करने वाले मुख्यमंत्री लाडवा से चुनाव लड़ रहे हैं और वह पूरे चुनाव के दौरान लाडवा से बाहर नहीं निकलेंगे। दुष्यंत ने कहा कि जजपा ने न केवल अपने चुनावी वादों को पूरा किया, बल्कि उचाना में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करके दिखाए हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!