राइड कैंसिल करी तो भड़क गया ऑटो ड्राइवर, लड़की को जड़ दिया जोरदार थप्पड़... वीडियो वायरल

Edited By rajesh kumar,Updated: 05 Sep, 2024 02:24 PM

auto driver got angry when the girl cancelled the ride and slapped her hard

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेंगलुरु के एक ऑटो ड्राइवर को दो महिलाओं के साथ बहस और मारपीट करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि ऑटो राइड कैंसल करने के बाद गुस्से में आए ऑटो ड्राइवर ने महिलाओं से बदतमीजी की और उनमें से...

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेंगलुरु के एक ऑटो ड्राइवर को दो महिलाओं के साथ बहस और मारपीट करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि ऑटो राइड कैंसल करने के बाद गुस्से में आए ऑटो ड्राइवर ने महिलाओं से बदतमीजी की और उनमें से एक को थप्पड़ मार दिया।

क्या है पूरा मामला?
वीडियो में दिखाया गया है कि दो महिलाएं एक ऑटो में बैठी हैं और पास ही खड़ा दूसरा ऑटो ड्राइवर उनसे ऊंची आवाज में बात कर रहा है। महिलाएं उससे कह रही हैं, "आप चिल्ला क्यों रहे हो?" इस पर ऑटो ड्राइवर गुस्से में जवाब देता है, "तेरा बाप देते हैं क्या गैस।" जब महिलाओं ने उसकी बदतमीजी का विरोध किया और पुलिस में शिकायत की बात कही, तो ड्राइवर और भी उग्र हो गया और कहने लगा, "हां जाओ, पुलिस के पास जाओ।"
 

थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल
बहस के दौरान ही ऑटो ड्राइवर ने महिलाओं में से एक को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद कुछ देर तक और झगड़ा हुआ। फिर वह चुपचाप वहां से अपने ऑटो में बैठकर चला गया। यह वीडियो करीब 2 मिनट का है और इसे देखकर लोग बेंगलुरु में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं
इस वीडियो को 5 सितंबर को X (पहले ट्विटर) हैंडल @gharkekalesh से पोस्ट किया गया था, जिसमें बताया गया कि बेंगलुरु में दो महिलाओं और ऑटो ड्राइवर के बीच राइड कैंसल करने को लेकर विवाद हुआ। इस वीडियो को @karnatakaportf ने सबसे पहले पोस्ट किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 92.1K व्यूज मिल चुके हैं।

बेंगलुरु पुलिस और ओला जैसी कंपनियों पर सवाल
वीडियो वायरल होने के बाद लोग बेंगलुरु पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। साथ ही, यूजर्स 'ओला' जैसी राइड-शेयरिंग कंपनियों से भी सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वे अपने ड्राइवरों की पृष्ठभूमि की ठीक से जांच करती हैं या नहीं। इस घटना ने शहर में महिलाओं की सुरक्षा और ऑटो ड्राइवरों की पृष्ठभूमि जांच की प्रक्रिया पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस इस मामले में जल्द ही सख्त कदम उठाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!